Samsung के 12GB रैम वाले बजट फोन पर अमेज़न का Bumper Offer! अब मिल रहा बेहद सस्ता

Updated on 01-Dec-2023
HIGHLIGHTS

अमेज़न Samsung Galaxy M13 पर 27% का शुरुआती डिस्काउंट दे रहा है।

पुराने स्मार्टफोन के बदले अमेज़न Galaxy M13 पर 10,400 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है।

यह प्रोडक्ट एक्वा ग्रीन, ब्राउन, डार्क ब्लू, लाइट ग्रीन, मिडनाइट ब्लू और स्टारडस्ट ब्राउन कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है।

अगर आप सोचते हैं कि एक स्मार्टफोन को ड्यूरेबल, स्टाइलिश, शानदार कैमरा वाला और सबसे जरूरी बात, किफायती होना चाहिए, तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं। इस महंगाई के दौर में एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में सोचना उम्मीद से परे है जो 11000 रुपए के अंदर बढ़िया फीचर्स ऑफर करता हो। हालांकि, इस अमेज़न डील ने इसे संभव बना दिया है। यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Samsung Galaxy M13 पर भारी डिस्काउंट पेश कर रहा है। आइए इस डील के बारे में विस्तार से जानें।

Samsung Galaxy M13 Discount

अमेज़न इस स्मार्टफोन पर 27% का शुरुआती डिस्काउंट दे रहा है, जिसका मतलब है कि आप इसे बिना किसी अन्य ऑफर के केवल शुरुआती डिस्काउंट के साथ 14,999 रुपए के बजाए 10,999 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: Vivo ने हमेशा के लिए घटा दी इन बजट 5G फोन्स की कीमत, साथ ही मिल रहा तगड़ा कैशबैक, देखें New Price

Galaxy M13 Exchange Deal

पुराने स्मार्टफोन के बदले अमेज़न Galaxy M13 पर 10,400 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है। आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि यह डिस्काउंट आपके पुराने डिवाइस की रीसेल वेल्यू पर निर्भर करता है।

Galaxy M13 Specifications

सैमसंग का यह हैंडसेट 12GB तक रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी के साथ आता है जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इस डिवाइस में 50MP + 5MP + 2MP ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.6-इंच डिस्प्ले मिलती है।

यह प्रोडक्ट 6 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है जिनमें एक्वा ग्रीन, ब्राउन, डार्क ब्लू, लाइट ग्रीन, मिडनाइट ब्लू और स्टारडस्ट ब्राउन शामिल हैं। बॉक्स के अंदर आपको हैंडसेट, सिम इजेक्शन पिन, यूजर गाइड, अडाप्टर और एक टाइप A से C केबल मिलता है।

यह भी पढ़ें: Airtel का धमाका प्लान Jio के लिए मुसीबत बनकर हुआ लॉन्च, देखें नए Airtel Plan के दाम

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :