नई लाइव इमेज के ज़रिए सामने आया Galaxy M13 5G का डिज़ाइन

Updated on 06-Apr-2022
HIGHLIGHTS

Galaxy M13 5G को दिया जा सकता है वॉटरड्रॉप नौच फ्रंट

ड्यूल कैमरा से लैस होगा Galaxy M13 5G

Galaxy M13 5G में मिल सकता है साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर

सैमसंग (Samsung) ने हाल ही में भारतीय बाज़ार में Galaxy M33 5G फोन को लॉन्च किया था और अब कंपनी Galaxy M13 5G के लॉन्च पर काम कर रही है। आगामी स्मार्टफोन Galaxy M12 की जगह लेगा। हाल ही में 91Mobiles के हवाले से लीक हुई लाइव इमेज सामने आई हैं। हालांकि ये तस्वीरें केयवल चेसिस की हैं जो डिज़ाइन के बारे में जानकारी देती है। 

यह भी पढ़ें: Airtel के पास हैं ऐसे धांसू 4G Data Voucher, चुटकियों में Jio-Vi को दे सकते हैं टक्कर

Samsung Galaxy M13 5G Design

Alleged Samsung Galaxy M13 live images​

इन तसवीरों से डिस्प्ले का खुलासा नहीं हुआ है। बजट को देखते हुए हो सकता है कि डिवाइस में वॉटरड्रॉप नौच वाली डिस्प्ले मिले। इस रेंज के फोंस में देख कर कहा जा सकता है कि बॉटम बेज़ेल्स मोटे होने वाले हैं।

तस्वीरों में वॉल्यूम रॉकर्स और पॉवर बटन को फोन की दाईं ओर रखा गया है और पॉवर बटन को फिंगरप्रिंट रीडर का काम दिया गया है। दूसरी ओर आपको सिम ट्रे दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: OTT Release: 7 अप्रैल है इन 4 बेहतरीन फिल्मों और वेब सीरीज की रिलीज, इस वीकेंड उठायें आनंद

फोन के बॉटम में स्पीकर ग्रिल्स व USB-C पोर्ट के लिए कटआउट दिया गया है। बैक पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप, LED फ्लैश व सैमसंग ब्रांडिंग दी जाएगी।

कीमत को देख कर कहा जा सकता है कि फोन को पॉलीकार्बोनेट बॉडी दी जाएगी।

Samsung Galaxy M12

रिपोर्ट से Galaxy M13 5G के स्पेक्स की अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। एक चीज़ साफ है कि डिवाइस को 5G सपोर्ट दिया जाएगा। Galaxy M12 को 4G चिपसेट Exynos 850 द्वारा संचालित किया गया था जो 6000mAh बैटरी और 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आया था। फोन में 48MP+5MP+2MP+2MP क्वाड कैमरा सेटअप और 8MP फ्रंट कैमरा द्या गया था और यह 6.5 इंच की HD+ 90Hz वॉटर ड्रॉप नौच डिस्प्ले से लैस था। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :