Samsung के इस फोन पर ताबड़तोड़ ऑफर, जल्दी करें ऑफर सीमित समय के लिए…| Tech News

Samsung के इस फोन पर ताबड़तोड़ ऑफर, जल्दी करें ऑफर सीमित समय के लिए…| Tech News
HIGHLIGHTS

क्या आप 7000 रुपये की कीमत के अंदर एक अच्छा स्मार्टफोन तलाश रहे हैं?

Samsung Galaxy M04 को इस समय बेहद सस्ते दाम पर सेल किया जा रहा है।

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन पर इस समय Amazon India पर तोडू डील मिल रही है।

Samsung Galaxy M04: अगर आपके पास कम पैसे हैं लेकिन आप एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको इस समय Amazon India पर एक बढ़िया ऑफर मिल रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस समय Diwali Sale का माहौल शुरू हो गया है, ऐसे में बहुत से स्मार्टफोन ब्रांड जैसे Samsung, Oppo और अन्य अपने स्मार्टफोन्स पर बेहतरीन डील ऑफर कर रहे हैं।

इसी को देखते हुए Amazon India की ओर से एक बजट स्मार्टफोन पर लिमिटेड टाइम डील की घोषणा की गई है। आप इस स्मार्टफोन को मात्र 7000 रुपये के अंदर ही खरीद सकते हैं। असल में Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन इस समय Amazon India पर आपको बेहद ही कम दाम में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है। Samsung के इस फोन के एक्सचेंज ऑफर के अलावा बढ़िया बैंक ऑफर भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: 120W चार्जिंग के साथ लॉन्च हुई Xiaomi 13T Series, मिलेगा 50MP OIS कैमरा | Tech News

Samsung Galaxy M04 पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टॉरिज मॉडल की कीमत 11999 रुपये के आसपास है। हालांकि इस समय फोन पर 46% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जो इस डील को एक बेहतरीन डील में बदल देता है। इस ऑफर के बाद ग्राहकों को Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन मात्र 6499 रुपये की कीमत में ही मिल जाने वाला है। हालांकि इस फोन को एक्सचेंज ऑफर और बैंक ऑफर के बाद और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy M04 पर Dhamaka Exchange Offer

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन पर आपको 6150 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि इसके लिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपका पुराना फोन अच्छी खासी कंडीशन में है। इसके अलावा आप अपने इलाके के पिन कोड को दर्ज करके यह भी जान सकते है कि आपको यह डिस्काउंट मिलेगा या नहीं। इस फोन को Amazon India से खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: iTel के First 5G फोन iTel P55 और iTel S23+ ने मारी धमाकेदार एंट्री, इस दिन होगी Sale

Samsung Galaxy M04 में मिलने वाले फीचर और स्पेक्स

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन में एक 6.6-इंच की LCD डिस्प्ले मिलती है, फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप भी है। इस फोन में एक 13MP का प्राइमेरी कैमरा मिलता है। फोन के फ्रन्ट पर एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी है। इस फोन में MediaTek Helio P35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलता है। फोन में एंड्रॉयड 12 के सपोर्ट के साथ One UI core 4.1 की स्किन भी है।

Samsung के इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है। फोन में 64GB स्टॉरिज का प्रावधान है लेकिन आपको अगर यह स्टॉरिज कम लग रही है तो आप इसे 1TB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं।

WhatsApp-Channels-Digit-Hindi-1
Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo