108MP OIS कैमरा वाला 5G फोन हुआ हजारों रुपए सस्ता, नई कीमत देखते ही टूट पड़ी भीड़!

Updated on 09-Feb-2024
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने पिछले साल भारत में लॉन्च हुए अपने इस 5G स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती कर दी है।

सैमसंग का यह फोन 6.7-इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है।

यह फोन दो कलर ऑप्शन्स - Stardust Silver और Meteor blue में उपलब्ध है।

अगर आप एक मिड-रेंज स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन खरीदने का सुझाव देंगे, क्योंकि सैमसंग ने पिछले साल भारत में लॉन्च हुए अपने इस 5G स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती कर दी है। Exynos चिपसेट से लैस यह डिवाइस एक AMOLED डिस्प्ले और 32MP सेल्फी कैमरा ऑफर करता है। आइए अब इसकी नई कीमत और स्पेक्स पर एक नजर डालें।

Samsung Galaxy F54 5G New Price

सैमसंग ने गैलेक्सी एफ54 5जी को भारत में पिछले साल जून में पेश किया था। यह हैंडसेट 29,999 रुपए की कीमत में आया था। अब इसे पूरे 5000 रुपए का प्राइस कट मिला है जिसे बाद ग्राहक इस 5G फोन को 24,999 रुपए में घर ले जा सकते हैं। यह फोन दो कलर ऑप्शन्स – Stardust Silver और Meteor blue में आता है। इसे ऑनलाइन कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट, और ऑफलाइन अधिकृत रिटेल स्टोर्स के जरिए खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: इस दिन लॉन्च होने वाला है Redmi का ये सस्ता, दमदार फोन, देखें सबकुछ

Galaxy F54 5G Specifications

सैमसंग का यह फोन 6.7-इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। यह एक ऑक्टा-कोर एक्सिनोस 1380 चिपसेट पर चलता है जो 2.4GHz की क्लॉक स्पीड पर काम करता है। 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ यूजर्स को रैम प्लस तकनीक का भी फायदा मिलता है जो रैम को वर्चुअली 8GB तक बढ़ा देता है।

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा सेटअप है। इसमें आपको एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 108MP OIS प्राइमरी शूटर, 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस मिलता है। इसके अलावा इसमें 32MP फ्रन्ट कैमरा भी शामिल है। इसके कई खास कैमरा फीचर्स में से एक No Shake Cam है जो अलग-अलग लाइटिंग कंडीशन्स में OIS और VDIS के कॉम्बिनेशन के साथ स्थिर वीडियो रिकॉर्डिंग का वादा करता है।

यह भी पढ़ें: 7000 रुपए से कम में लॉन्च हुआ 128GB स्टोरेज वाला नया Tecno फोन, फीचर्स एकदम झकास!

इसके अलावा यह हैंडसेट Astrolapse, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, सिंगल टेक और फन मोड जैसे फीचर्स को भी सपोर्ट करता है और यूजर अनुभव को और भी बेहतर बनाता है। Galaxy F54 स्मार्टफोन 6000mAh बैटरी पर चलता है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :