12GB RAM और 6000mAh बैटरी के साथ Samsung का नया किफायती 5G फोन भारत में लॉन्च, देखें कीमत

12GB RAM और 6000mAh बैटरी के साथ Samsung का नया किफायती 5G फोन भारत में लॉन्च, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy F15 5G ने नई बजट पेशकश के तौर पर भारतीय बाजार में एंट्री कर ली है।

यह हैंडसेट Redmi Note 12, Moto G54 5G और अन्य फोन्स को टक्कर देगा।

इस नए स्मार्टफोन को 6.5-इंच FHD+ sAMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है।

Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन ने आखिरकार एक नई बजट पेशकश के तौर पर भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर एंट्री कर ली है। यह स्मार्टफोन एक बड़ी बैटरी, डीसेन्ट चिपसेट और चार साल के एंड्रॉइड अपडेट्स के वादे के साथ ढेरों शानदार स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स लेकर आया है। यह हैंडसेट 20000 रुपए के प्राइस सेगमेंट में Redmi Note 12, Moto G54 5G और अन्य फोन्स को टक्कर देगा। आइए इस नए लॉन्च हुए सैमसंग 5G फोन के बारे में कीमत से लेकर स्पेक्स और फीचर्स तक वह सबकुछ जानते हैं जो आपको पता होना चाहिए।

Samsung Galaxy F15 5G Price

इस नए नवेले सैमसंग फोन के बेस मॉडल की कीमत 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के लिए 15,999 रुपए रखी गई है। वहीं टॉप-एंड वेरिएन्ट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 16,999 रुपए में आया है। यह हैंडसेट आज शाम 7 बजे अमेज़न पर अर्ली सेल के दौरान खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ग्राहक इस फोन पर 1000 रुपए का HDFC बैंक डिस्काउंट पा सकते हैं। इसे तीन रंगों; ऐश ब्लैक, जैज़ी ग्रीन और ग्रूवी वाइलेट में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें: Flipkart UPI: UPI की रेस में जुड़ा एक और खिलाड़ी, फ्लिपकार्ट ने लॉन्च की खुद की पेमेंट सर्विस

Samsung Galaxy F15 Specifications

इस नए स्मार्टफोन को 6.5-इंच FHD+ sAMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। परफॉर्मेंस के लिए यह डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर से अपनी पॉवर लेता है जिसे 6GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। हालांकि, यूजर्स इस स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं। इतना ही नहीं, रैम प्लस के साथ रैम को भी 12GB तक बढ़ाया जा सकता है।

इसमें एक 6000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 14 पर आधारित OneUI स्किन पर चलता है और कम्पनी ने इसे चार साल के एंड्रॉइड अपडेट्स देने का वादा किया है। कनेक्टिविटी के मामले में इसमें 3.5mm हेडफोन जैक और 5G कनेक्टिविटी के साथ नॉइस कैन्सलेशन फीचर भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: OnePlus 12R से लेकर Realme 12 Pro+ तक, ये रहे 40 हजार के अंदर आने वाले Top 5 Latest Smartphones

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 50MP प्राइमरी शूटर, एक अन्य 50MP सेंसर और एक 2MP मैक्रो लेंस शामिल है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13MP फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo