24 मार्च को लॉन्च होगा Samsung Galaxy F14 5G, Flipkart पर दिखा लैंडिंग पेज

24 मार्च को लॉन्च होगा Samsung Galaxy F14 5G, Flipkart पर दिखा लैंडिंग पेज
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy F14 5G को 24 मार्च को लॉन्च किया जाएगा

Flipkart पर डिवाइस का आधिकारिक लैंडिंग पेज लाइव हो गया है

बजट मिड-रेंज फोन की कीमत ₹10K से ₹15K के बीच होगी

Samsung ने हाल ही में भारत में नए Galaxy A-सीरीज़ के मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। ब्रांड जल्द ही नए F-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। F-सीरीज़ के इस बजट मिड-रेंज फोन की कीमत ₹10K से ₹15K के बीच होगी। कंपनी ने अब पुष्टि कर दी है कि Samsung Galaxy F14 5G को भारत में 24 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर डिवाइस का आधिकारिक लैंडिंग पेज भी लाइव हो गया है और फोन को 24 मार्च को दोपहर 12 बजे लॉन्च कर दिया जाएगा। लिस्टिंग से डिवाइस के डिजाइन की भी पुष्टि हुई है। 

Samsung Galaxy F14 5G डिजाइन 

डिजाइन की बात करें तो डिवाइस को फ्लैट बैक और कर्व एजेस दिए गए हैं, जैसा कि सैमसंग के कई स्मार्टफोंस में देखा जा चुका है। Galaxy F14 5G में कैमरा के लिए वर्टिकली अलाइन कटआउट दिए गए हैं जिसमें ड्यूल कैमरा को रखा जाएगा। फोन के दाईं पोर पॉवर बटन और वॉल्यूम बटन हैं जबकि बाईं ओर सिम ट्रे है। फ्रन्ट पर थिक फॉरहेड और चिन देखा जा सकता है जबकि साइड के बेज़ेल्स आम साइज़ के हैं। 

galaxy f14 5g

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

डिवाइस को 13 5G बैंड्स का सपोर्ट दिया जाएगा। जहां तक सॉफ्टवेयर की बात है, यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित One UI 5.0 पर कम करेगा और इसेस 2 बड़े एंड्रॉइड अपडेट व 4 सिक्योरिटी अपडेट दिए जाएंगे। टिप्स्टर @Sudhanshu1414 के मुताबिक, डिवाइस Exynos 1330 SoC द्वारा संचालित होगा। हालांकि, लैंडिंग पेज से चिपसेट की पुष्टि नहीं हुई है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

लीक से पता चलता है कि Galaxy F14 5G में 6.6 इंच की LCD स्क्रीन मिलेगी जो FHD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। फोन के बैक पर 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा और फ्रन्ट पर 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। डिवाइस में साइड माउंटेड फिंगरप्रिन्ट स्कैनर, One UI Core 5 OS, 6,000mAh की बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग क्षमता मिलेगी। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

नोट: फीचर्ड इमेजेस काल्पनिक हैं!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo