मात्र 7,499 रुपए में खरीदें 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाला चकाचक फोन, Special Offer बस कल तक

मात्र 7,499 रुपए में खरीदें 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाला चकाचक फोन, Special Offer बस कल तक
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन पर 50% का तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है।

यह सेल केवल 19 जनवरी तक चलने वाली है यानि कल इसका आखिरी दिन है।

फ्लिपकार्ट ने अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर्स पेश करने के लिए कुछ बैंकों के साथ पार्टनरशिप कर ली है।

पॉप्युलर ई-कॉमर्स जायंट Flipkart ने गणतंत्र दिवस के उत्सव से पहले एक सीमित समय की सेल लॉन्च की है, जिसमें ढेरों अलग-अलग गैजेट्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं। रिपब्लिक डे सेल के तहत फ्लिपकार्ट Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन पर 50% का तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है।

Samsung Galaxy F13 Flipkart Discount

वैसे तो सैमसंग के इस हैंडसेट की असली कीमत 14,999 रुपए है। लेकिन रिपब्लिक डे सेल के दौरान ई-कॉमर्स कंपनी इस फोन को केवल 7,499 रुपए में पेश कर रही है। यह सेल केवल 19 जनवरी तक चलने वाली है यानि कल इसका आखिरी दिन है। फ्लिपकार्ट ने अतिरिक्त ऑफर्स की भी घोषणा की है जो इस बजट स्मार्टफोन की कीमत को और भी घटा देते हैं। आइए देखते हैं पूरी डील…

यह भी पढ़ें: लंबे इंतज़ार के बाद लेटेस्ट Samsung Galaxy S24 से उठा पर्दा, Google दे रहा कांटे की टक्कर, किसमें कितना है दम!

फ्लिपकार्ट ने अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर्स पेश करने के लिए कुछ बैंकों के साथ पार्टनरशिप कर ली है। इस स्मार्टफोन को सैमसंग एक्सिस बैंक सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर आप 2500 रुपए तक की 10% छूट पा सकते हैं। इसके अलावा सैमसंग एक्सिस बैंक इनफिनिटी क्रेडिट कार्ड पर भी 5000 रुपए तक का 10% डिस्काउंट दिया जा रहा है।

साथ ही अगर आप सारे पैसे एक साथ नहीं देना चाहते, तो फ्लिपकार्ट सेल के दौरान इस सैमसंग स्मार्टफोन को EMI पर भी खरीदा जा सकता है जो मात्र 264 रुपए प्रतिमाह से शुरू होती है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट ग्राहकों को नए Galaxy F13 के बदले में पुराने हैंडसेट्स को एक्सचेंज करने पर 6,990 रुपए तक की छूट भी ऑफर कर रहा है।

Samsung Galaxy F13 Color options

यह भी पढ़ें: Amazon Sale 2024 में लगा ऑफर्स का मेला, 43-इंच स्मार्ट टीवी मिल रहे आधी कीमत में, लूट लें ऑफर

Galaxy F13 Specifications

सैमसंग का यह स्मार्टफोन Exynos 850 प्रोसेसर से लैस है जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें एक 6.6-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलती है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 50MP + 5MP + 2MP कैमरे शामिल हैं और साथ ही आगे की तरफ 8MP सेल्फी कैमरा मिलता है। इस हैंडसेट को 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ पैक किया गया है जो एक दिन से भी अधिक चलती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo