Samsung Galaxy A55 में होगा तोडू डिजाइन, डिटेल्स लीक, देखें क्या मिलेगा नए फोन में

Samsung Galaxy A55 में होगा तोडू डिजाइन, डिटेल्स लीक, देखें क्या मिलेगा नए फोन में
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन में एक 6.5-इंच की फ्लैट डिस्प्ले मिलने वाली है।

ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ फ्लैश भी मिलेगी।

फोन के राइट साइड पर इस लीक के अनुसार फोन का पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन हो सकते हैं।

Samsung की ओर से जल्द ही अपने Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को अभी हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। इस साइट के माध्यम से फोन की चार्जिंग स्पीड से पर्दा उठा था। हालांकि अब Samsung Galaxy A55 के 5K रेन्डर सामने आए हैं।

MySmartPrice की ओर से OnLeaks के सस्थ साझेदारी के बाद Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन के 5K render जारी किए हैं।

अगर इन रेन्डर पर ध्यान दिया जाए तो आपको बता देते है कि Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन में एक 6.5-इंच की Flat Display मिल सकती है। यह एक FHD+ रेजोल्यूशन से लैस 120Hz रिफ्रेश रेट पर चलेगी। स्मार्टफोन की डिस्प्ले पर एक Infinity O front camera भी नजर आने वाला है।


यह भी पढ़ें: Nothing Phone 2 पर सबसे बड़ा डिस्काउंट! कंपनी ने हमेशा के लिए घटा दिए 5000 रुपए, देखें नई कीमत

डिजाइन की बात करें तो, Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन में एक फ्लैट फ्रेम होने वाला है, जो चारों ओर से राउन्ड है। इसके अलावा यह भी देखने में आ रहा है कि इस फोन में एक फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप होने वाला है।

फोन के राइट साइड में इसका पावर बटन और इसके वॉल्यूम रॉकर मिलने वाले हैं। हालांकि सिम कार्ड ट्रे को फोन के टॉप पर जगह मिल सकती है।

फोन के बॉटम में, ग्राहकों के लिए एक Type C Charging पोर्ट रखा गया है। यहीं पर फोन में मौजूद स्पीकर भी देखे जा सकते हैं। अगर कुछ रुमर्स आदि पर ध्यान दें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन में नया Exynos 1480 प्रोसेसर होने वाला है, फोन में AMD GPU भी देखने को मिलेगा।


यह भी पढ़ें: Airtel का धमाका प्लान Jio के लिए मुसीबत बनकर हुआ लॉन्च, देखें नए Airtel Plan के दाम

अभी कुछ समय पहले ही 3C Listing से सामने आया था कि फोन में 25W की वायर्ड फास्ट चार्जिंग मिल सकती है। कैमरा की बात करें तो Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन मॉडल में 50MP का प्राइमेरी कैमरा, एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा मिल सकता है। अभी तक सैमसंग की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इसी कारण इस जानकारी को चुटकी में नमक की तरह ही देखा जाना चाहिए।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo