Redmi, Realme की लुटिया डुबाने आ रहे Samsung के दो नए फोन; 11 मार्च को इन फीचर्स के साथ होगी धमाकेदार एंट्री

Redmi, Realme की लुटिया डुबाने आ रहे Samsung के दो नए फोन; 11 मार्च को इन फीचर्स के साथ होगी धमाकेदार एंट्री
HIGHLIGHTS

Samsung अपने दो नए फोन्स को जल्द ही लॉन्च करने वाला है।

Samsung Galaxy A35 और Galaxy A55 को 11 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है।

सैमसंग के इन फोन्स में प्रीमियम डिजाइन के साथ पावरफुल प्रोसेसर और गजब का बेहतरीन कैमरा मिलने वाला है।

Samsung की ओर से भारत में 11 मार्च को दो नए Galaxy A Series Phones को लॉन्च किया जा सकता है। इन फोन्स को Flagship Feature, Premium Design और Powerful Performance के साथ लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की ओर से इन दोनों फोन्स के बारे में X यानि (Twitter) के माध्यम से जानकारी दी है। आइए जानते है कि आखिर इन फोन्स में इनकी ही पीढ़ी के पिछले फोन्स के मुकाबले कौन से अपग्रेड मिलने वाले हैं।

Samsung Galaxy A Series के फोन्स बेहद प्रीमियम होने वाले हैं!

इंटरनेट से जानकारी मिल रही है कि Samsung Galaxy A Series के दो नए फोन्स में प्रीमियम डिजाइन मिलने वाला है, इसके अलावा यह भी सामने आ रहा है कि Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन में तो मेटल फ्रेम होने वाला है। ऐसा ही कुछ हम Samsung Galaxy S24 Series में देख चुके हैं। हालांकि Galaxy A35 स्मार्टफोन में प्लास्टिक फ्रेम को देखा जा सकता है। ब्रांड की ओर से यह भी कहा गया है कि दोनों ही फोन्स में IP67 रेटिंग मिलने वाली है, जो फोन्स को वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट बना देती है। इतना ही नहीं, फोन्स में गोरिला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन इन्हें ज्यादा मजबूती भी देने वाला है।


इसके अतिरिक्त यह भी सामने आ रहा है कि फोन्स में शक्तिशाली प्रोसेसर भी मिलने वाले हैं। अगर हम एक लीक पर ध्यान दें तो आपको बता देते है कि Samsung Galaxy A55 को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में Exynos 1480 प्रोसेसर मिल सकता है। हालांकि Samsung Galaxy A35 में भी इसी प्रोसेसर के होने की चर्चा सामने आ रही है। दोनों ही फोन्स में 8GB की रैमके सस्थ 128GB स्टॉरिज मिलने के आसार हैं।

Evan Blass के लीक में क्या सामने आया है!

अगर हम Even Blass यानि @evleaks के लीक को देखते हैं तो इसके अनुसार दोनों ही फोन्स में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने के बात की जा रही है। यह भी कहा जा रहा है कि Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन में एक 50MP का Primary Camera हो सकता है, इसके अलावा फोन में एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस भी होने वाला है। साथ ही फोन में एक 5MP का मैक्रो लेंस हो सकता है।


इसके अलावा अगर हम Samsung Galaxy A35 के कैमरा की बात करें तो इसे लेकर जानकारी सामने आ रही है कि इस फोन में एक 50MP का Primary Camera मिल सकता है। साथ ही फोन में एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 5MP का मैक्रो लेंस मिल सकता है। सेल्फ़ी कैमरा की बात करें तो Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन में एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा मिलने वाला है। इसके अलावा Samsung Galaxy A35 स्मार्टफोन में एक 13MP का सेल्फ़ी कैमरा मिलेगा।

Samsung के दोनों फोन्स के अन्य स्पेक्स

इसके अलावा आपको बता देते है कि दोनों ही फोन्स में 120Hz Flat AMOLED Panel मिलने वाला है। फोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी होने वाला है। इतना ही नहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि फोन्स में एक 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। हालांकि दोनों ही फोन्स के साथ शायद ही आपको चार्जर मिल जाए, इसी कारण आपको फोन्स के चार्जर अलग से लेने पड़ सकते हैं।

आगामी फोन्स में मिलेगा 5 साल का सॉफ्टवेयर सपोर्ट

इसके अलावा आपको बता देते है कि इन आगामी सैमसंग फोन्स में 5 साल के लिए सॉफ्टवेयर सपोर्ट भी मिलने वाला है। अभी की पॉलिसी की बात करें तो Samsung Galaxy A35 और Samsung Galaxy A55 स्मार्टफोन्स को 4 साल का एंड्रॉयड OS अपग्रेड और 5 साल का सिक्युरिटी अपडेट मिलने वाला है। इसके अलावा दोनों ही सैमसंग फोन्स को एंड्रॉयड 14 पर आधारित OneUI 6 की स्किन पर पेश किया जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo