बेहद सस्ता हुआ Samsung का ये धुआंधार 5G फोन, इस जगह लग गया ऑफर्स का मेला!

बेहद सस्ता हुआ Samsung का ये धुआंधार 5G फोन, इस जगह लग गया ऑफर्स का मेला!
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A35 5G अभी शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर बेहद सस्ता मिल रहा है।

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने सैमसंग के इस 5G फोन को 3000 रुपए की सीधी छूट दी है।

आइए आपको सभी डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

क्या आप भी एक सैमसंग फैन हैं और किफायती कीमत में एक नया सैमसंग फोन खरीदने की सोच रहे हैं? तो यह आर्टिकल खास आप ही के लिए है। कुछ ही समय पहले लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A35 5G अभी शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर बेहद सस्ता मिल रहा है। ई-कॉमर्स कंपनी ने तो जैसे इस हैंडसेट पर ऑफर्स की बौछार कर दी है। आइए आपको उन सभी डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में बताते हैं। साथ ही Samsung Galaxy A35 5G के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी जानेंगे।

Samsung Galaxy A35 5G पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने सैमसंग के इस 5G फोन को 3000 रुपए की सीधी छूट के साथ 30,999 रुपए में लिस्ट किया है। लेकिन अगर आप पहली बार फ्लिपकार्ट UPI से भुगतान करते हैं तो आपको 50 रुपए तक का 10% डिस्काउंट अलग से मिलेगा। वहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके अलावा HDFC, IDFC और OneCard जैसे दूसरे चुनिंदा कार्ड्स के जरिए खरीदारी करने पर ग्राहकों को 3000 रुपए की छूट मिलेगी।

Samsung Galaxy A35 5G Flipkart Deal

यह भी पढ़ें: भारत में UPI यूजर्स की संख्या में इजाफे के साथ Online Payment Fraud भी चरम पर: RBI की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

जहां तक बात है एक्सचेंज ऑफर की तो इस मामले में भी कंपनी कोई छोटा-मोटा ऑफर नहीं दे रही है। पुराने डिवाइस की अदला बदली करके आप नए फोन पर पूरे 30 हजार रुपए तक की बचत कर सकते हैं। हालांकि, ध्यान रहे कि पूरा एक्सचेंज डिस्काउंट पाने के लिए पुराने स्मार्टफोन का मॉडल और कंडीशन अच्छे होने चाहियें।

Samsung Galaxy A35 के स्पेसिफिकेशन्स

samsung galaxy a35 Specs

Galaxy A35 में एक 6.6-इंच की FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले मिलती है। यह भी 120Hz रिफ्रेश रेट पर चलने वाली स्क्रीन है। इस फोन में कंपनी का अपना Exynos 1380 प्रोसेसर मिलता है। इस चिपसेट को 8GB रैम और 128GB/256GB स्टॉरिज के साथ पेयर किया गया है। यह एंड्रॉइड14-आधारित One UI 6.1 की लेयर पर काम करता है।

यह भी पढ़ें: Gunah से लेकर Blackout तक, इस हफ्ते OTT पर नया तड़का लगाने आ रहीं ये 5 जबरदस्त फिल्में और सीरीज

अब बात करें फोटोग्राफी डिपार्टमेंट की तो यहाँ आपको एक 50MP OIS प्राइमरी कैमरा मिलता है। फोन में एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 5MP का मैक्रो लेंस भी मिलता है। आगे की तरफ इस फोन में एक 13MP का सेल्फ़ी कैमरा शामिल है। इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाली 5000mAh की बैटरी मिलती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo