Galaxy A34 Price Cut! Online खरीदें सस्ते में, देखें Top Feature | Tech News

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A34 स्मार्टफोन को Samsung India के आधिकारिक online store से बेहद ही सस्ते में खरीदा जा सकता है।

इस स्मार्टफोन की कीमत में लगभग 4000 रुपये की अस्थाई प्राइस कट हुई है।

आइए जानते है कि आखिर अब इस प्राइस कट के बाद आपको Samsung का ये मिड-रेंज धाकड़ फोन कितने में मिलेगा।

Samsung Galaxy A34 स्मार्टफोन की कीमत में Samsung Online Store पर भारी कटौती हुई है। इस मिड-रेंज स्मार्टफोन को अभी हाल ही में लॉन्च (How old is a Samsung A34?) किया गया था। हालांकि अब इसकी कीमत में 4000 रुपये अस्थाई कटौती हुई है। सैमसंग के इस फोन में आपको कई धाकड़ फीचर मिलते हैं। Samsung Galaxy A34 में एक AMOLED डिस्प्ले मिलती है, इतना ही नहीं, फोन में आपको IP Rating, Stereo Speaker और अन्य बहुत कुछ मिलता है। आइए जानते है कि आखिर क्या 30000 रुपये की कीमत के अंदर यह फोन आपके लिए सही रहेगा या नहीं!

यह भी पढ़ें: iQOO Z7 Pro 5G VS OnePlus Nord CE 3: Top 5 फीचर्स की तुलना | Tech News

Samsung Galaxy A34 Price Cut और Discount

Samsung Galaxy A34 (What is the price of Samsung A34 in India?) स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को 26999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। हालांकि इस फोन को अभी हाल ही में 5G की क्षमताओं के साथ 30999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। अब इसका मतलब है कि Samsung Galaxy A34 पर 4000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy A34 को क्यों खरीदना चाहिए? Is Samsung A34 worth buying?

जैसा कि मैं आपसे हर बार ही कहता हूँ इस बार भी कह रहा हूँ कि किसी फोन को खरीदने से पहले सभी लोग मेरी ही तरह अपने अनुसार, इस फोन के स्पेक्स को देखते हैं। अगर बजट और स्पेक्स का संतुलन सही बैठता है तो फोन को खरीद लेना चाहिए। आइए अब जानते है कि Samsung Galaxy A34 स्मार्टफोन में कौन से स्पेक्स मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: Samsung के ये Budget Smartphones बाजार में मचा रहे तहलका, एक से एक Excellent Feature शामिल, देखें लिस्ट

Samsung Galaxy A34 में एक 6.6-इंच की डिस्प्ले मिलती है जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ आती है। इतना ही नहीं, फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलता है। इस फोन में एक 48MP का प्राइमेरी कैमरा OIS की सपोर्ट के साथ एक 8MP का दूसरा कैमरा जो अल्ट्रा-वाइड ऐंगल क्षमता के साथ आता है। इसके अलावा एक 5MP का मैक्रो लेंस भी इस डिवाइस में मिलता है। फोन के फ्रन्ट पर एक 13MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है।

Samsung Galaxy A34 Battery की चर्चा करें तो इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी मिलती है। फोन में IP67 रेटिंग भी मिलती है। इसके अलावा इस फोन में ग्राहकों को 5 साल का सिक्युरिटी पैच मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में 4 सालों के लिए एंड्रॉयड OS अपडेट भी मिलते रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 14 Series: Xiaomi के दो Awesome Smartphones की Launching जल्द, क्या पिछले फोन्स पर पड़ेंगे भारी? | Tech News

इस फोन के स्पेक्स को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते है कि यह फोन आपके लिए अच्छा रहने वाला है या नहीं। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस फोन को अगर आप ज्यादा तेजी से चार्ज करना चाहते हैं तो आपको अलग से एक सैमसंग चार्जर को खरीदना होगा, हालांकि अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप अपने घर के किसी भी चार्जर को इस्तेमाल करके इसे चार्ज कर सकते हैं। अब अगर आपको यह सही नहीं लग रहा है तो आप किसी अन्य फोन के साथ जा सकते हैं।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :