Samsung Galaxy A25 5G को लेकर बड़ी जानकारी, देखें क्या मिलने वाला है फोन में

Samsung Galaxy A25 5G को लेकर बड़ी जानकारी, देखें क्या मिलने वाला है फोन में
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A25 5G स्मार्टफोन को NBTC Certification site पर देखा गया है।

NBTC Certification Site पर Galaxy A24 5G स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-A256E/DSN है।

Samsung Galaxy A25 5G स्मार्टफोन में एक 6.5-इंच की FHD+ Super AMOLED Infinity U डिस्प्ले होने वाली है।

Samsung Galaxy A25 5G स्मार्टफोन को लेकर कुछ समय से रुमर्स आने का सिलसिला चल रहा है। अभी हाल ही में फोन सिंगापूर की IMDA Certification site पर नजर आया था। हालांकि अब इस फोन ने NBTC Site पर दस्तक दी है।

NBTC Certification Site पर Samsung Galaxy A25 5G स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-A256E/DSN बताया जा रहा है। यह जानकारी MySmartPrice की ओर से सामने आई है। इस लिस्टिंग से फोन के मानिकर के साथ ही इस आगामी फोन में 5G Support होने की भी जानकारी मिली है।

हालांकि NBTC Listing के माध्यम से Samsung Galaxy A25 5G स्मार्टफोन की कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है।


यह भी पढ़ें: Vivo ने हमेशा के लिए घटा दी इन बजट 5G फोन्स की कीमत, साथ ही मिल रहा तगड़ा कैशबैक, देखें New Price

अभी तक, रुमर्स और अफवाहों के माध्यम से Samsung Galaxy A25 5G स्मार्टफोन में एक 6.5-इंच की FHD+ Super AMOLED Infinity U Display की जानकारी मिल रही है, यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसके अलावा इसमें पीक ब्राइटनेस 1000 निट्स होने की जानकारी मिल रही है।

Samsung Galaxy A25 5G स्मार्टफोन में Exynos 1280 प्रोसेसर हो सकता है। इसके अलावा फोन को दो रैम और स्टॉरिज मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 6GB/8GB रैम और 128GB/256GB स्टॉरिज मिल सकती है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ऐसा माना जा रहा है कि एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा मिलने वाला है, जो OIS सपोर्ट के साथ आएगा, फोन में एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 2MP का मैक्रो लेंस होने वाला है। फोन में एक 13MP का फ्रन्ट कैमरा भी होने वाला है।

इतना ही नहीं, इस फोन में एक 25W की चार्जिंग सपोर्ट वाली एक 5000mAh की बैटरी होने वाली है। फोन में एक Type C Port और एक 3.5mm Audio Jack होने वाला है। फोन के साइड में एक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर और स्टेरीओ स्पीकर होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel का धमाका प्लान Jio के लिए मुसीबत बनकर हुआ लॉन्च, देखें नए Airtel Plan के दाम

इसके अतिरिक्त Samsung Galaxy A25 5G स्मार्टफोन मॉडल को एंड्रॉयड 14 पर आधारित OneUI 6 पर लॉन्च किया जा सकता है। फोन को एक लीक रेन्डर के अनुसार चार अलग अलग कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। फोन को ब्लू, ब्लू-गरे, लाइम ग्रीन और ब्लैक कलर में पेश किया जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo