Samsung Galaxy A25 5G: डिजाइन से लेकर स्पेक्स तक हर डिटेल्स लीक, लॉन्च से पहले ही जान लें Top 5 Features

Samsung Galaxy A25 5G: डिजाइन से लेकर स्पेक्स तक हर डिटेल्स लीक, लॉन्च से पहले ही जान लें Top 5 Features
HIGHLIGHTS

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग का यह अपकमिंग फोन 5 रंगों में लॉन्च होगा।

सेल्फी कैमरा के लिए यह स्मार्टफोन वॉटर-ड्रॉप नॉच के साथ आ सकता है।

इस डिवाइस को पॉवर देने के लिए इसमें Exynos 1280 प्रोसेसर लगाया जा सकता है।

सैमसंग एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है जिसका नाम Galaxy A25 5G है। इससे पहले यह स्मार्टफोन गीकबेंच पर नजर आया था जिससे इसके कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ था। अब, Samsung Galaxy A25 5G अपने सभी स्पेक्स और आधिकारिक रेंडर्स के साथ सामने आया है।

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग का यह अपकमिंग फोन 5 रंगों में लॉन्च होगा। इन कलर ऑप्शंस में ब्लू, ब्लैक, येलो और लाइट ब्लू शामिल होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में केवल रंगों के अलावा और भी बहुत कुछ सामने आया है। आइए इसके 5 बेस्ट फीचर्स पर नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें: Excellent Offer! Jio AirFiber के ये प्लान हैं Best, पूरे महीने FREE में मिलेगा Netflix, Prime और ढेरों OTTs का मज़ा

Samsung Galaxy A25 5G: Design 

इन आधिकारिक रेंडर्स के मुताबिक स्मार्टफोन वॉटर-ड्रॉप नॉच के साथ आ सकता है। इसके बॉटम पर पतले बेजल दिए जा सकते हैं जो अब कम ही देखने को मिलते हैं। पीछे की तरफ से यह बिल्कुल वैसा दिखता है जैसे आजकल ज्यादातर सैमसंग स्मार्टफोंस दिखते हैं। साथ ही बैक पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसे वर्टिकली प्लेस किया गया है। इसके अलावा इस हैंडसेट में राउन्ड कॉर्नर और पतले बेजल्स भी देखे जा सकते हैं।  

Samsung Galaxy A25 5G: Display 

गैलेक्सी  ए25 में 6.5-इंच FHD+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी- यू डिस्प्ले शामिल होने की उम्मीद है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट कर सकती है। 

Galaxy A25 5G: Performance 

इस डिवाइस को पॉवर देने के लिए इसमें Exynos 1280 प्रोसेसर लगाया जा सकता है। इस प्रोसेसर को 8GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 4 साल के OS और 5 साल के सिक्योरिटी अपडेट्स मिलने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: AI Voice Scam! नकली आवाज निकालकर महिला के अकाउंट से खाली किए 1.4 लाख, कहीं आप न बन जाएं अगला शिकार

Galaxy A25 5G: Camera 

रेंडर्स से इस फोन के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप का खुलासा हुआ है। इसमें 50MP OIS मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 2MP मैक्रो शामिल होने की उम्मीद है। साथ ही फ्रन्ट पर 13MP सेल्फी शूटर दिया जा सकता है। 

Galaxy A25 5G: Battery 

Galaxy A25 5G संभावित तौर पर 5000mAh बैटरी से लैस होगा। इसके अलावा यह बैटरी 25-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo