It’s Official! Samsung इस दिन भारत में उतारेगा दो नए 5G फोन्स, Super Cool फीचर्स लूट लेंगे महफ़िल

Updated on 22-Dec-2023
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A15 और Galaxy A25 स्मार्टफोन्स को अगले हफ्ते भारत में लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी इन स्मार्टफोन्स को ग्लोबली पहले ही लॉन्च कर चुकी है और उम्मीद है कि भारत में भी ये समान वेरिएन्ट्स लेकर आएंगे।

Samsung Galaxy A25 5G में 6.5-इंच FHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है।

Samsung भारत में A-सीरीज के दो नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि यह Samsung Galaxy A15 और Galaxy A25 स्मार्टफोन्स को अगले हफ्ते भारत में लॉन्च करेगी। 

सैमसंग ने खुलासा कर दिया है कि यह अपने नए 5G स्मार्टफोन्स Galaxy A15 और A25 को भारत में 26 दिसंबर को पेश करने वाला है। कंपनी इन स्मार्टफोन्स को ग्लोबली पहले ही लॉन्च कर चुकी है और उम्मीद है कि भारत में भी ये समान वेरिएन्ट्स लेकर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Jio Vs Airtel Vs Vi Rs 296 Plan: कीमत एक जैसी लेकिन बेनेफिट इतने अलग, इस प्लान में पूरे महीने No Limit!

Samsung Galaxy A25 5G Specs

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच FHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिज़ॉल्यूशन और विजन बूस्टर टेक्नोलॉजी ऑफर करती है। परफॉरमेंस के लिए इस मिड-रेंज डिवाइस में Exynos 1280 चिपसेट मिलता है। यह एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। 

इसमें 5000mAh बैटरी शामिल है जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 50MP मेन सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो शूटर शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 13MP फ्रन्ट कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Xiaomi का नया रिकॉर्ड! Redmi 13C Series ने छुड़ा दिए सबके छक्के, पहली सेल में बिके 3 लाख फोन

Samsung Galaxy A15 5G Specs

गैलेक्सी ए15 में 6.5-इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती है और यह मीडियाटेक चिपसेट पर चलता है जिसे 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। स्टोरेज को माइक्रो SD का इस्तेमाल करके और भी बढ़ाया जा सकता है। 

यह हैंडसेट 50MP मेन शूटर, 5MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 MP मैक्रो शूटर से लैस है इसके अलावा फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है जो 24W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :