Samsung Galaxy A15 4G जल्द आ रहा बाजार में धूम मचाने, इस वेबसाइट पर आया नज़र, देखें खासियत

Samsung Galaxy A15 4G जल्द आ रहा बाजार में धूम मचाने, इस वेबसाइट पर आया नज़र, देखें खासियत
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A15 4G को थाईलैंड के NBTC सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर देखा गया है।

इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-A155F/DSN के साथ देखा गया है।

सैमसंग का यह डिवाइस 5000mAh बैटरी के साथ आने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy A15 4G स्मार्टफोन हाल ही में गीकबेंच और FCC सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म्स पर नजर आया था। अब, इस डिवाइस को थाईलैंड के NBTC सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर देखा गया है जो इसके जल्द लॉन्च होने का संकेत देता है।

A-सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन की NBTC लिस्टिंग MySmartPrice द्वारा स्पॉट की गई है। इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-A155F/DSN के साथ देखा गया है। इस सर्टिफिकेशन से हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। आइए Galaxy A15 के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं। 

यह भी पढ़ें: iPhone के इस मॉडल में लगी आग! फौरन जानें क्या हो सकते हैं 5 बड़े कारण, कहीं आपका फोन न बन जाए आग का गोला

Samsung Galaxy A15 4G Specs

सैमसंग का यह डिवाइस 5000mAh बैटरी के साथ आने की उम्मीद है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। यह एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है। Galaxy A15 स्मार्टफोन में 6.6-इंच LCD डिस्प्ले दी जा सकती है जो फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन और 480 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट कर सकती है।

अपकमिंग 4G फोन एक ऑक्टा-कोर हीलिओ G99 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है जिसे Mali-G57 MC2 GPU के साथ पेयर किया जा सकता है। साथ ही इसे 4GB रैम का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। इसके अलावा संभावना है कि यह डिवाइस ड्यूल सिम, माइक्रो SD कार्ड और NFC को सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें: WhatsApp लाया Security की एक और लेयर, Email से Login हो जाएगा अकाउंट, ऐसे इस्तेमाल करें New Feature

Galaxy A15 मॉडल Galaxy A14 के उत्तराधिकारी के तौर पर आएगा। A14 मॉडल 4G और 5G दोनों वेरिएंट्स में आता है। इसका 4G वर्जन ऑक्टा-कोर हीलिओ G80 प्रोसेसर पर चलता है, जबकि 5G वेरिएंट डायमेंसिटी 700 चिपसेट से लैस है। फोटोग्राफी के लिए 4G में 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप और फ्रन्ट पर 13MP सेल्फी कैमरा दिया है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo