Awesome: भारत में हुई Samsung के Affordable फोन की Launching! देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Updated on 07-Nov-2023
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A05s स्मार्टफोन को इस बदलाव के साथ लॉन्च किया गया है।

Samsung Galaxy A05s स्मार्टफोन अब कुछ नए ऑफर्स के साथ मिल रहा है।

Samsung के इस फोन में ग्राहकों के लिए अब 4GB रैम ऑप्शन को भी शामिल कर लिया गया है।

Samsung की ओर से भारत में affordable Galaxy A05s को एक बार फिर से लॉन्च कर दिया गया है, असल में इस फोन को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया था। अब इस फोन के 4GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को भी इंडिया के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। आइए जानते है कि इस सैमसंग के Awesome Phone की कीमत क्या है और कौन से स्पेक्स से लैस है।

Smasung Galaxy A05s Price in India and Availability

Samsung Galaxy A05s स्मार्टफोन के 4GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को लॉन्च कर दिया गया है, इस फोन की कीमत 12,499 रुपये है। इस फोन को आप लाइट ग्रीन, लाइट वाइलिट और ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि फोन के 6GB रैम मॉडल की कीमत 14999 रुपये है।


यह भी पढ़ें: Jio Diwali Offer: 365 नहीं अब मिलेगी 388 दिन की वैलिडीटी, अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग, Affordable है प्राइस

एक Special Offer के तौर पर ग्राहकों के लिए Samsung Finance+, बैंक और NBFC के साथ 1150 रुपये महीने की EMI पर खरीदने का मौका है। इसके अतिरिक्त SBI Credit Cards की ओर से ग्राहकों को 1000 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy A05s Specifications and Feature

Samsung Galaxy A05s स्मार्टफोन में ग्राहकों के लिए ऑक्टा-कोर कुअल-कॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया गया है। यह एक बजट प्रोसेसर ही है। इसके अलावा फोन में 6GB रैम भी दी गई है। इसमें आपको 128GB तक की स्टॉरिज भी मिलती है, इसे आप 1TB तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन में एंड्रॉयड 13 का सपोर्ट मिलता है।

Samsung Galaxy A05s Camera and Display

इस फोन में एक 6.7-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलती है, जो 1080×2400 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसके अलावा फोन में एक डुअल सिम सपोर्ट के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है। Samsung के इस फोन में ग्राहकों को 50MP का मेन कैमरा मिलता है, इसमें एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी है। इतना ही नहीं, इस फोन में एक 2MP का मैक्रो लेंस भी है। सेल्फ़ी आदि के लिए फोन में एक 13MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है।


यह भी पढ़ें: Amazon GIF Sale में 30 हजार के अंदर खरीदें Samsung, OnePlus जैसे टॉप ब्रांड्स के तगड़े स्मार्टफोन्स, देखें डील्स 

Samsung Galaxy A05s संरतफोन में एक साइड फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी है। फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है जो 25W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। इस फोन में आपको एक सिंगल चार्ज में कंपनी के अनुसार 2 दिन का बैटरी बैकअप मिलता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :