Samsung भारत में लाया 50MP कैमरा वाला Brand – New स्मार्टफोन, कीमत हैरान कर देगी

Samsung भारत में लाया 50MP कैमरा वाला Brand – New स्मार्टफोन, कीमत हैरान कर देगी
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A05 ब्लैक, लाइट ग्रीन और सिल्वर कलर ऑप्शंस में आता है।

यह नया बजट स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलिओ G85 चिपसेट पर चलता है।

लॉन्च ऑफर के तहत सैमसंग इस फोन को SBI क्रेडिट कार्ड्स के जरिए खरीदने वाले ग्राहकों को 1000 रुपए का कैशबैक दे रहा है।

Samsung Galaxy A05 को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह नया बजट स्मार्टफोन मीडियाटेक प्रोसेसर पर चलता है और यह पिछले साल के Galaxy A04 के उत्तराधिकारी के तौर पर आया है। कंपनी ने इसमें 2 जनरेशन के OS अपग्रेड्स और 4 साल के सिक्योरिटी अपडेट्स की पुष्टि कर दी है। आइए देखते हैं नए हैंडसेट के फीचर्स, कीमत और उपलब्धता की डिटेल्स…

Samsung Galaxy A05 Price, Availability

सैमसंग के इस फोन की कीमत भारत में 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 9,999 रुपए रखी गई है, जबकि टॉप एंड मॉडल को 6GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ 12,499 रुपए में पेश किया गया है। यह ब्लैक, लाइट ग्रीन और सिल्वर कलर ऑप्शंस में आता है।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea का नया धमाका रिचार्ज, 25 रुपये से भी कम में टेंशन होगी दूर

A-सीरीज का यह नया स्मार्टफोन देश में कंपनी की वेबसाइट, ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और अन्य रिटेल आउटलेट्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। लॉन्च ऑफर के तहत सैमसंग इस फोन को SBI क्रेडिट कार्ड्स के जरिए खरीदने वाले ग्राहकों को 1000 रुपए का कैशबैक दे रहा है। वहीं EMI ऑप्शंस 875 रुपए प्रतिमाह से शुरू होते हैं।

Galaxy A05 Specs, Features

Galaxy A05 स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित One UI स्किन पर चलता है। इसमें 6.7-इंच की HD+ PLS LCD डिस्प्ले मिल रही है। यह फोन मीडियाटेक हीलिओ G85 चिपसेट से लैस है जिसे 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: iQOO 11 5G Price Drop!  iQOO 12 के लॉन्च से पहले 120W चार्जिंग वाले इस फोन पर सीधे 13000 का Discount, देखें डील

ऑप्टिक्स के लिए A05 में ड्यूल रियर कैमरा यूनिट दिया गया है जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP का दूसरा कैमरा मिल रहा है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट्स के लिए हैंडसेट में 8MP फ्रन्ट कैमरा भी शामिल है। 

कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 4G, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS, Glonass, Beidou, Galileo, 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-C पोर्ट शामिल है। इसके अलावा नए बजट हैंडसेट में 5000mAh बैटरी दी गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo