200MP Camera के साथ लॉन्च होगी Redmi Note 13 Series, इस दिन है Launching | Tech News

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Redmi Note 13 लाइनअप के तीनों मॉडल्स को चीन में 21 सितंबर, 7 PM (लोकल टाइम) लॉन्च किया जाएगा।

इसके Pro+ एडिशन में कर्व्ड-एज स्क्रीन दी गई है, जबकि Pro मॉडल में एक फ्लैट डिस्प्ले देखी जा सकती है।

इस हफ्ते की शुरुआत में कंपनी ने पुष्टि की थी कि Note 13 Pro+ डायमेंसिटी 7200-अल्ट्रा चिपसेट से लैस होगा।

Redmi ने पिछले साल अक्टूबर में Redmi Note 12 सीरीज को चीन में लॉन्च किया था। इसलिए शुरुआती रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि Note 13 सीरीज से भी इस साल अक्टूबर में पर्दा उठेगा। हालांकि, जब Redmi Note 13 सीरीज के मॉडल्स को इस महीने की शुरुआत में TENNA के डेटाबेस पर देखा गया तो अफवाहें आनी शुरू हो गईं कि इस फोन्स को इसी महीने चीन में पेश किया जा सकता है। इस हफ्ते की शुरुआत में ब्रांड ने पुष्टि की थी कि Note 13 सीरीज की घोषणा सितंबर में की जाएगी। अब यह खुलासा हो गया है कि इस लाइनअप के तीनों मॉडल्स को चीन में 21 सितंबर, 7 PM (लोकल टाइम) लॉन्च किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Poco M6 Pro 5G नए अवतार में launched in India; कम Price में इतना सब | High Tech

Redmi Note 13 Pro, Note 13 Pro+ Design

ऊपर दिए गए पोस्टर में दो मॉडल्स देखे जा सकते हैं जिनमें बाईं ओर Redmi Note 13 Pro+ 5G और दाईं ओर Redmi Note 13 Pro 5G है। इसके Pro+ एडिशन में कर्व्ड-एज स्क्रीन दी गई है, जबकि Pro मॉडल में एक फ्लैट डिस्प्ले देखी जा सकती है। दोनों डिवाइसेज में AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है जिसके साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। 

Note 13 Pro+ में लेदर बैक के साथ उभरे हुए कैमरा रिंग्स दिए गए हैं, जबकि Note 13 Pro उठे हुए कैमरा आइलैंड के साथ ग्लास बैक से लैस लगता है। दोनों मॉडल्स 200MP प्राइमरी कैमरा से लैस हैं। ऐसा लगता है कि दोनों डिवाइसेज में से केवल Pro+ में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन का सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: iPhone 15 Launching के बाद भारी भरकम Discount में खरीदें ये iPhone, खरीदने के लिए टूट पड़ी जनता | Tech News

इस हफ्ते की शुरुआत में कंपनी ने पुष्टि की थी कि Note 13 Pro+ डायमेंसिटी 7200-अल्ट्रा चिपसेट से लैस होगा। इस फोन में 5120mAh बैटरी मिलने की उम्मीद है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

अफवाहें आ रही हैं कि Note 13 Pro स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट और 5000mAh बैटरी के साथ आ सकता है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इन डिवाइसेज के अलावा कंपनी Redmi Note 13 5G की भी घोषणा करेगी। हालांकि, इस मॉडल की किसी भी डिटेल की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :