Redmi Note 13 Series भारत में इस दिन होगी लॉन्च, किफायती कीमत में मिलेगा 200MP OIS कैमरा

Redmi Note 13 Series भारत में इस दिन होगी लॉन्च, किफायती कीमत में मिलेगा 200MP OIS कैमरा
HIGHLIGHTS

शाओमी ने Redmi Note 13 Series की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है।

लॉन्च इवेंट को कंपनी के आधिकारिक चैनल और सोशल मीडिया हैंडल्स पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

Note 13 Pro की शुरुआती कीमत लगभग 23000 रुपए रखी जा सकती है।

Redmi Note 13 Series के लॉन्च का भारत में बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है जो Note 12 Series के उत्तराधिकारी के तौर पर आएगी। अब कंपनी ने इस लाइनअप की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। इन स्मार्टफोन्स को भारत में 4 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। यह सीरीज चीन में पहले ही लॉन्च हो चुकी है जिसमें Redmi Note 13, Note 13 Pro और Note 13 Pro+ मॉडल्स शामिल हैं।

शाओमी के सब-ब्रांड रेडमी ने नोट 13 सीरीज के लॉन्च को टीज़ करते हुए सोशल मीडिया पर आधिकारिक पोस्ट शेयर किया है। लॉन्च इवेंट को कंपनी के आधिकारिक चैनल और सोशल मीडिया हैंडल्स पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Flipkart Sale में मची है लूट! Samsung के इस प्रीमियम फोन को आधी कीमत में ले जाएं घर

Redmi Note 13 Series Specs 

Note 13 Pro और Note 13 Pro+  दोनों में 6.67-इंच 1.5K FHD+ AMOLED स्क्रीन दी जाएगी जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट पैनल मिलेगा। इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस से प्रोटेक्ट किया जाएगा। प्रो मॉडल स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिप से लैस होगा, जबकि प्रो+ वेरिएन्ट मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 अल्ट्रा प्रोसेसर से पॉवर लेगा। दोनों स्मार्टफोन्स को 16GB तक रैम और 512GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। 

प्रो+ मॉडल 5000mAh बैटरी पर चलेगा जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है और प्रो वर्जन 5100mAh बैटरी के साथ आ सकता है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ये हैंडसेट्स एंड्रॉइड 14 पर आधारित MIUI 14 पर काम करेंगे। 

यह भी पढ़ें: फुल-ऑन धमाका हैं ये रिचार्ज प्लान्स, इतने सस्ते में Netflix, Prime मुफ़्त, हर दिन 3GB डेटा भी

ऑप्टिक्स की बात करें तो दोनों डिवाइसेज़ में 200MP OIS सेंसर मिलने की उम्मीद है जिसे 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर का साथ दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इनमें 16MP फ्रन्ट कैमरा शामिल हो सकता है। 

Note 13 Pro, Note 13 Pro: Price

चीनी कीमतों को देखते हुए Note 13 Pro की शुरुआती कीमत लगभग 23000 रुपए रखी जा सकती है। इसी बीच, Note 13 Pro+ की कीमत 30000 रुपए के आसपास हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इनकी कीमतों को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo