200MP कैमरा वाला Redmi Note 13 Pro Plus अगले महीने भारत में होगा लॉन्च, ये डिटेल्स हुईं Confirm!

200MP कैमरा वाला Redmi Note 13 Pro Plus अगले महीने भारत में होगा लॉन्च, ये डिटेल्स हुईं Confirm!
HIGHLIGHTS

शाओमी ने खुलासा किया है Redmi 13C इवेंट फिल्म को Note 13 Pro+ पर शूट किया गया था।

'Note' सीरीज का नया स्मार्टफोन भारत में जनवरी 2024 में आएगा।

फोटोग्राफी के लिए Note 13 Pro+ में 200MP OIS मेन कैमरा मिलता है।

आज शाओमी ने ‘C’ सीरीज में अपना पहला 5G स्मार्टफोन Redmi 13C 5G लॉन्च किया है। इस लॉन्च के अलावा शाओमी ने इवेंट के आखिर में एक रोमांचक खबर की भी घोषणा की थी। Redmi Note 13 Pro Plus जो सितंबर में चीन में लॉन्च हुआ था, अब बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। चीनी ब्रांड ने इस स्मार्टफोन की भारतीय लॉन्च टाइमलाइन की भी घोषणा कर दी है।

Redmi Note 13 Pro Plus launch timeline

आखिर में शाओमी ने यह भी खुलासा किया है Redmi 13C इवेंट फिल्म को Note 13 Pro+ पर शूट किया गया था। इसके अलावा यह घोषणा की गई थी कि ‘Note’ सीरीज का नया स्मार्टफोन भारत में जनवरी 2024 में आएगा। हालांकि, सटीक तारीख का खुलासा होना अभी बाकी है। क्योंकि यह स्मार्टफोन चीन में पहले से ही उपलब्ध है, तो चलिए इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात कर लेते हैं। 

यह भी पढ़ें: Realme C67 5G: भारत में इस दिन लॉन्च होगा Realme का सबसे पतला Affordable 5G Phone, डिटेल्स

Note 13 Pro Plus Specifications

सबसे पहले बात करें डिस्प्ले की तो रेडमी के इस फोन में 6.67-इंच OLED डिस्प्ले दी गई है जो 1220 x 2712 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है। यह डिस्प्ले 68-बिलियन कलर, डॉल्बी विजन, HDR10+ और 120Hz तक रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है। इसे गोरिल्ला ग्लास विक्टस से प्रोटेक्ट भी किया गया है। 

इसके बाद, यह डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 अल्ट्रा चिपसेट से लैस है। इस प्रोसेसर को 16GB तक रैम और 512GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। रेडमी का यह हैंडसेट एंड्रॉइड 13 OS पर आधारित MIUI 14 स्किन पर चलता है। हालांकि, भारत में यह एंड्रॉइड 14-आधारित स्किन के साथ आने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें: Best Smartphone Tips: स्मार्टफोन के हैंग होने की समस्या को झट से करें दूर, इस सेटिंग में बदलाव करते ही दौड़ेगा फोन

फोटोग्राफी के लिए Note 13 Pro+ में 200MP OIS मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP मैक्रो लेंस मिलता है। फोन के फ्रन्ट पर 16MP सेल्फी शूटर मौजूद है। जहाँ तक बैटरी की बात है यह डिवाइस 5000mAh बैटरी पर चलता है जो 120-वॉट फास्ट चार्जिंग को सुपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo