Redmi Note 13 Pro इस वेबसाइट पर आया नज़र, 200MP कैमरा के साथ जल्द ग्लोबल बाजार में होगी Launching

Updated on 21-Nov-2023
HIGHLIGHTS

Redmi Note 13 Pro स्मार्टफोन मॉडल थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर नजर आया है।

इससे यह सुझाव मिला है कि यह डिवाइस जल्द ग्लोबल बाजार में लॉन्च हो सकता है।

यह स्मार्टफोन 6.67-इंच 1.5K FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

Redmi Note 13 Pro स्मार्टफोन Redmi Note 13 और Redmi Note 13 Pro+ के साथ सितंबर में चीन में लॉन्च हुआ था। तब से यह सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर नजर आ रहा है जो इसके संभावित ग्लोबल रिलीज़ का संकेत देता है। अब, Note 13 Pro स्मार्टफोन मॉडल थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर नजर आया है। 

91mobiles ने Note 13 Pro स्मार्टफोन को 23117RA68G मॉडल नंबर के साथ थाईलैंड की NBTC वेबसाइट पर स्पॉट किया है जिससे यह सुझाव मिला है कि यह डिवाइस जल्द ग्लोबल बाजार में लॉन्च हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 5000mAh बैटरी के साथ Tecno Spark Go 2024 हुआ लॉन्च, इस दिन होगी Sale, कीमत बस इतनी सी

यह लिस्टिंग डिवाइस को खासतौर से Redmi Note 13 Pro को दिखाती है जो संभावित तौर पर स्मार्टफोन के FCC सर्टिफिकेशन पर आधारिक 4G वेरिएंट का संकेत देती है जिसे हाल ही में देखा गया था। डिवाइस की मौजूदगी के अलावा अन्य डिटेल्स या स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं हुआ है। 

Note 13 Pro स्मार्टफोन पहले ही लॉन्च हो चुका है यह देखते हुए यह संभावना है कि ग्लोबल वर्जन समान स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है। आइए इस हैंडसेट के स्पेक्स पर एक नजर डालते हैं। 

Redmi Note 13 Pro Specs

यह स्मार्टफोन 6.67-इंच 1.5K FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 200MP Samsung ISOCELL HP3 OIS प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर मिलता है। इसके अलावा हैंडसेट में 16MP फ्रन्ट कैमरा शामिल है। 

यह भी पढ़ें: Top 5 Vivo X100 Alternatives: Vivo के Latest फोन को आमने-सामने की टक्कर देने वाले 5 Powerful Phones

Note 13 Pro में 5100mAh बैटरी दी गई है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साथ ही डिवाइस एंड्रॉइड 13-आधारित MIUI 14 पर काम करता है। यह स्मार्टफोन मॉडल चार कलर ऑप्शंस ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और सिल्वर में आता है। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :