50MP रियर कैमरा और 120W फास्ट चार्जिंग कैमरा के साथ आ सकता है Redmi Note 12

Updated on 14-Sep-2022
HIGHLIGHTS

अगले साल तक ग्लोबल बाजार में आ सकता है Redmi Note 12

चीन में इसी साल लॉन्च किया जाएगा Redmi Note 12

Redmi Note 12 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा

Xiaomi की Redmi Note सीरीज चीनी ब्रांड के सबसे लोकप्रिय डिवाइसेज में से एक है। Redmi Note सीरीज़ का अगला वर्जन, Redmi Note 12 इस साल के आखिर में चीन में और अगले साल की शुरुआत में वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया जा सकता है। Redmi Note 12 के कैमरा और चार्जिंग स्पेसिफिकेशंस को अब एक नामी टिपस्टर ने टीज किया है।

यह भी पढ़ें: 16 नहीं अब 23 सितंबर को मात्र 75 रुपये में देख पाएंगे Brahmastra Movie; कैसे करें ऑनलाइन टिकट बुकिंग

टिप्स्टर Digital Chat Station द्वारा सामने आई जानकारी के मुताबिक, Redmi Note 12 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। टिपस्टर ने यह भी संकेत दिया कि स्मार्टफोन बॉक्स के अंदर एक चार्जर के साथ आएगा और इसमें चौकोर किनारों और एक फ्लैट स्क्रीन के साथ एक समान आयताकार डिजाइन होगा। हालाँकि, रिपोर्ट में स्मार्टफोन के चीनी वेरिएंट की बात की गई है, लेकिन संभावना है कि Redmi Note 12 का ग्लोबल वेरिएंट भी समान स्पेक्स के साथ आ सकता है। रिपोर्ट में Redmi Note 12 के 2-मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड एंगल शूटर के साथ आने का भी संकेत दिया गया है।

Xiaomi 11i HyperCharge 5G जो भारत में बेचा जा रहा है, 120W फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाला पहला मिड-रेंज Xiaomi स्मार्टफोन था। Redmi Note 12 को अगले वर्जन के साथ आगे ले जाने के लिए कहा जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Xiaomi 12 Pro जैसे ब्रांड के प्रमुख प्रोडक्ट के समान, Redmi Note 12 केवल 20 मिनट में शून्य से 100 प्रतिशत चार्ज करने में सक्षम होगा।

इससे पहले, Redmi प्रोडक्ट मैनेजर लू वेइबिंग ने कहा था कि Redmi Note सीरीज को हर छह महीने में रीन्यू किया जाएगा, और इसे "परफॉरमेंस के लिए छोटा फ्लैगशिप" और "अनुभव के लिए छोटे फ्लैगशिप" के रूप में लाया जाएगा। Weibing ने चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर चीन में नए Redmi Note सीरीज फोन लॉन्च के लिए एक टीज़र भी साझा किया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Teaser: इस बार नहीं होगा कोई रूल, टीज़र विडियो से हुआ बड़ा खुलासा

ट्रिपल कैमरा सेटअप और 120W फास्ट चार्जिंग के अलावा, Redmi Note 12 इस साल के आखिर में मीडियाटेक डाइमेंसिटी चिप के साथ आ सकता है, जैसा कि पहले की रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है। पिछले महीने एक ईसीसी सर्टिफिकेशन सूची में, दो Redmi फोन,Redmi Note 12 मॉडल और 22101316UG मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किए गए थे। यहां माना जाता है कि 'G' ग्लोबल वेरिएंट के लिए जाना जाता है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :