Redmi K70 Ultra की लॉन्च डेट आई सामने, देखें कब लॉन्च हो रहा AMOLED डिस्प्ले और धांसू कैमरा वाला फोन

Redmi K70 Ultra की लॉन्च डेट आई सामने, देखें कब लॉन्च हो रहा AMOLED डिस्प्ले और धांसू कैमरा वाला फोन
HIGHLIGHTS

शाओमी इस महीने Redmi K70 Ultra को चीन में लॉन्च करने कि तैयारी कर रहा है।

कंपनी ने Weibo के जरिए Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन के पोस्टर्स शेयर किए हैं।

कंपनी ने घोषणा की है कि Redmi K70 Ultra चीन में जुलाई में लॉन्च होने वाला है।

शाओमी इस महीने Redmi K70 Ultra को चीन में लॉन्च करने कि तैयारी कर रहा है। शाओमी के सब-ब्रांड ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo के जरिए Redmi K70 Ultra स्मार्टफोन के पोस्टर्स शेयर किए हैं। आधिकारिक पोस्टर इस स्मार्टफोन के रियर पैनल को दिखाते हैं, जिस पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है और उसमें 50MP मेन सेंसर मिलता है। शाओमी संभावित तौर पर एक ही इवेंट में Mix Fold 4 और Xiaomi Mix Flip को भी पेश करने की तैयारी कर रहा है।

Redmi K70 Ultra Official Teaser

कंपनी ने घोषणा की है कि Redmi K70 Ultra या Extreme Edition चीन में जुलाई में लॉन्च होने वाला है। ब्रांड इस फोन के कर्व्ड किनारे और ग्लास बैक कवर दिखाते हुए इसके आइस ग्लास कलर वेरिएंट को टीज़ कर रही है। इसमें मेटल मिडल फ्रेम मिलने की पुष्टि हो गई है। आधिकारिक तस्वीरें यह सुझाव देती हैं कि अपकमिंग फोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट मिलेगा जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन सपोर्ट वाला 50MP मेन कैमरा शामिल होगा।

Redmi K70 Ultra Display

यह भी पढ़ें; नथिंग के सबसे सस्ते CMF Phone 1 की पहली सेल आज, यूनिक डिजाइन और तोडू लॉन्च ऑफर्स दीवाना बना देंगे 

टीज़र ये भी पुष्टि करते हैं कि K70 Ultra एक 1.5K AMOLED स्क्रीन के साथ आएगा जिसमें पतले बेजल्स और 144Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। कहा गया है कि यह स्क्रीन 3840Hz हाई-फ्रीक्वेंसी PWM डिमिंग और यूनिफाइड DC डिमिंग ऑफर करेगी। इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि यह कम रोशनी में कम फ्लिकर करेगा और रात में फुटबोल देखने और गेम्स खेलने के लिए आँखों की अधिक सुरक्षा प्रदान करेगा।

हालांकि, रेडमी ने K70 Ultra की सटीक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। यह डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 9300+ प्रोसेसर पर चलने की उम्मीद है।

Redmi K70 Ultra Launch Date

इसी बीच, टिप्सटर Sahil Karoul (@KaroulSahil) ने एक प्रमोशनल इमेज पोस्ट की है जिससे Xiaomi Mix Fold 4, Xiaomi Fold 4, Xiaomi Mix Flip और Redmi K70 Ultra की इवेंट की तारीख और समय का खुलासा हो गया है। टिप्सटर का दावा है कि यह हैंडसेट चीन में Mix Band 9 के साथ 18 जुलाई को लॉन्च होगा।

यह भी पढ़ें; भारत में शुरू हुई 108MP कैमरा वाले इस लेटेस्ट 5G फोन की पहली सेल, खरीदने से पहले देख लें ये धाकड़ फीचर्स

शाओमी ने इस हफ्ते की शुरुआत में पुष्टि की थी की Mix Flip और Mix Fold 4 जुलाई के आखिर में लॉन्च होंगे। ये नए फोन्स Changping, Beijing में नई शाओमी स्मार्ट फैक्ट्री में बने पहले डिवाइसेज होंगे। उम्मीद है की इन्हें चीन से बाहर ग्लोबल बाजारों में भी सेल किया जाएगा। हालांकि, Xiaomi Mix Fold 2 और Mix Fold 3 केवल चीन में उपलब्ध हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo