Redmi K70 Series: 29 नवंबर को धमाकेदार एंट्री मारेंगे Redmi के तीन नए फोन, देखें डिटेल्स

Updated on 24-Nov-2023
HIGHLIGHTS

शाओमी ने आखिरकार Redmi K70 Series की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है।

शाओमी की चीनी वेबसाइट पर लॉन्च इवेंट के लिए एक प्रमोशनल बैनर भी रिलीज़ हुआ है।

कंपनी ने Redmi K70E स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स को टीज़ किया है।

Redmi K70 Series को चीन में लॉन्च करने के लिए टीज़ किया गया है। इस अपकमिंग लाइनअप में तीन मॉडल्स Redmi K70, K70 Pro और K70E शामिल होने की संभावना है। शाओमी ने पहले Redmi K70E के कुछ स्पेसिफिकेशन्स को टीज़ किया था, वहीं बेस Redmi K70 की लीक्ड डिटेल्स भी ऑनलाइन आई थीं। अब कंपनी ने आखिरकार इस सीरीज की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। 

Redmi K70 Series Launch Date

शाओमी ने एक Weibo पोस्ट के जरिए घोषणा की है कि अपकमिंग सीरीज 29 नवंबर को 7 PM लोकल टाइम (4:30 PM IST) चीन में लॉन्च होगी। शाओमी की चीनी वेबसाइट पर लॉन्च इवेंट के लिए एक प्रमोशनल बैनर भी रिलीज़ हुआ है। कंपनी द्वारा ऑनलाइन शेयर किए गए पोस्टर्स में K70 मॉडल को ब्लैक कलर ऑप्शन में ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ टीज़ किया गया है। 

यह भी पढ़ें: Airtel ने Unlimited कॉलिंग और 5G डेटा के साथ लॉन्च किया New Affordable Plan, 3 महीने तक Free मिलेगा Netflix

Redmi K70 series

Redmi K70E Specs

कंपनी ने रेडमी के इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स को टीज़ किया है। यह फोन नए लॉन्च हुए मीडियाटेक डायमेंसिटी 8300 अल्ट्रा चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है। इसमें 1.5K डिस्प्ले दी जा सकती है जो 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस और 1920Hz हाई-फ्रीक्वेंसी PWM डिमिंग रेट को सपोर्ट कर सकती है। कंपनी के मुताबिक यह हैंडसेट मोटाई में 8.05mm होगा। 

शाओमी के चीनी प्रेजिडेंट Lu Weibing ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर Redmi K70 के लॉन्च को टीज़ किया था। उन्होंने स्मार्टफोन की कोई डिटेल्स तो साझा नहीं की थीं लेकिन यह जरूर कहा था कि Redmi की 10वीं सालगिरह के मौके पर K70 को पेश किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Realme GT 5 Pro Launch: इस दिन लॉन्च होगा Telephoto कैमरा का New King, मिलेगी 100W फास्ट चार्जिंग

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :