Redmi K70 Series के इस मॉडल की प्रोसेसर डिटेल्स लीक, मिलेगी 16GB RAM और 90W फास्ट चार्जिंग

Redmi K70 Series के इस मॉडल की प्रोसेसर डिटेल्स लीक, मिलेगी 16GB RAM और 90W फास्ट चार्जिंग
HIGHLIGHTS

शाओमी के एक अधिकारी ने Redmi K70 Series की चिपसेट डिटेल्स का संकेत दिया है।

Weibing ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर को "flagship darling of 2023" के तौर पर बताया है।

यह स्मार्टफोन भारत में Poco F6 के तौर पर लॉन्च होने की उम्मीद है।

Redmi K70 Series की लॉन्च डेट का खुलासा अभी नहीं हुआ है, लेकिन इसी बीच इन अपकमिंग फोन्स के बारे में कई लीक्स और अफवाहें इंटरनेट पर चक्कर लगा रही हैं। इस सीरीज में तीन मॉडल्स शामिल होने की उम्मीद है जो Redmi K70, Redmi K70 Pro और Redmi K70e हो सकते हैं। अब, शाओमी के एक अधिकारी ने इस लाइनअप की चिपसेट डिटेल्स का संकेत दिया है।

शाओमी चाइना के प्रेजिडेंट और रेडमी के जनरल मैनेजर, Lu Weibing ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट साझा की है जो यह संकेत देती है कि अपकमिंग रेडमी के70 सीरीज का एक स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Top 5 Gaming Phones: Realme Narzo 60 से लेकर Redmi 12 तक 20 हजार के अंदर आने वाले Best Phones

Weibing ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर को “flagship darling of 2023” के तौर पर बताया है। 

अधिकारी ने सीधे रेडमी के70 सीरीज का जिक्र नहीं किया है, लेकिन पोस्ट की टाइमिंग सुझाव देती है कि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही Weibing का यह भी कहना है कि क्या स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 870 जितना सफल होगा। 

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरा के साथ Redmi Note 13R Pro हुआ लॉन्च , जानें कीमत और फीचर्स

अब तक सामने आई अफवाहों से यह सुझाव मिला है कि Redmi K70 में FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन मॉडल 16GB तक रैम और 512GB स्टोरेज ऑफर कर सकता है। साथ ही यह डिवाइस संभावित तौर पर एंड्रॉइड 14 पर आधारित MIUI 14 पर चलेगा। यह 90W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। 

यह स्मार्टफोन भारत में Poco F6 के तौर पर लॉन्च होने की उम्मीद है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo