लॉन्च से पहले Redmi 13C की Unboxing Video हुई लीक, स्पेक्स से लेकर डिजाइन तक जानें सबकुछ… 

लॉन्च से पहले Redmi 13C की Unboxing Video हुई लीक, स्पेक्स से लेकर डिजाइन तक जानें सबकुछ… 
HIGHLIGHTS

एक यूरोपीय यूट्यूबर ने Redmi 13C की अनबॉक्सिंग वीडियो साझा की है।

उन्होंने हैंडसेट के तीन कलर ऑप्शंस; लाइट ग्रीन, ग्रीन और ब्लू ग्रेडिएन्ट और ब्लैक का खुलासा किया है।

यह स्मार्टफोन FHD+ रिज़ॉल्यूशन वाली 6.74-इंच 90Hz IPS डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

Redmi अपने अपकमिंग Redmi 13C को जल्द ही लॉन्च कर सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन हमेशा की तरह इंटरनेट पर अफवाहें और लीक्स आने शुरू हो गए हैं। आइए इस अपकमिंग रेडमी स्मार्टफोन के बारे में सबकुछ जानते हैं। 

रेडमी 13C को लेकर इंटरनेट पर काफी चर्चा हो रही है। अब तक सामने आई रियल वर्ल्ड इमेजेस, सर्टिफिकेशन वेबसाइट लिस्टिंग्स, रेंडर्स और अब अनबॉक्सिंग वीडियो से भी अपकमिंग रेडमी डिवाइस को लेकर काफी कुछ पता चल चुका है। 

यह भी पढ़ें: Apple की चेतावनी! State-Sponsored Attack को लेकर इन बड़ी हस्तियों को भेजा अलर्ट, क्या है पूरा मजरा?

Redmi 13C अनबॉक्सिंग 

Eufracio López 502 नाम से जाने जाने वाले एक यूरोपीय यूट्यूबर ने रेडमी 13C की अनबॉक्सिंग वीडियो साझा की है जिससे फोन के डिजाइन का खुलासा हो गया है। Lopez ने हैंडसेट के तीन कलर ऑप्शंस; लाइट ग्रीन, ग्रीन और ब्लू ग्रेडिएन्ट और ब्लैक का खुलासा किया है। आगे उन्होंने बताया कि इसमें स्क्वायर साइड्स हैं। फोन के फ्रन्ट पर एक वॉटर ड्रॉप नॉच है जिसमें सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं पीछे की तरफ एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें दो बड़े कैमरा रिंग्स में ट्रिपल कैमरा सेटअप रखा गया है। 

Redmi 13C अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स 

यह स्मार्टफोन FHD+ रिज़ॉल्यूशन वाली 6.74-इंच 90Hz IPS डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके अलावा यह 8-कोर हीलिओ G85 चिपसेट से लैस होगा और एंड्रॉइड 13-आधारित MIUI 14.0.1 पर काम करेगा। साथ ही हमें इस डिवाइस में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट भी मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: iQOO 12 vs OnePlus 12: अपकमिंग फ्लैगशिप फोन्स के बीच आमने-सामने की टक्कर, कौन जीतेगा बैटल?

अब कैमरों पर आएं तो वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। फोन के फ्रन्ट पर 8MP सेल्फी शूटर दिया जा सकता है। इसके अलावा रेडमी 13C में 5000mAh बैटरी दी जा सकती है और साथ ही 18W USB टाइप-C अडाप्टर भी दिया जा सकता है। 

Redmi 13C अनुमानित कीमत 

आखिर में कीमत की बात करें तो टिप्सटर Paras Guglani ने पहले खुलासा किया था कि इस हैंडसेट की कीमत कुछ बाजारों में $100 से कम हो सकती है। यानि भारतीय रुपयों में बदलने पर यह लगभग 8322 रुपए होती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo