सस्ता Redmi Phone हुआ और भी सस्ता, Amazon Sale में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, देखें डील

सस्ता Redmi Phone हुआ और भी सस्ता, Amazon Sale में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, देखें डील

Amazon की Great Indian Festival Sale शुरू हो गई है, जिसमें ई-कॉमर्स कंपनी ने ढेरों प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स की लाइन लगा दी है। उन्हीं प्रोडक्ट्स में से एक Redmi 13C भी है, जो शाओमी की ओर से एक बजट डिवाइस है। वैसे तो यह स्मार्टफोन पहले ही बहुत सस्ता है, लेकिन अभी चल रही अमेज़न सेल के दौरान ग्राहक इसे और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। आइए आपको Redmi 13C पर मिल रही पूरी अमेज़न डील के बारे में बताते हैं।

Redmi 13C Amazon Sale (यहाँ से खरीदें)

रेडमी का यह हैंडसेट अमेज़न पर 13,999 रुपए की MRP के साथ लिस्टेड है, लेकिन अभी 39 प्रतिशत की सीधी छूट के साथ 8,499 रुपए में मिल रहा है। साथ ही SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के जरिए कंपनी इस पर 849 रुपए तक का बैंक ऑफर भी दे रही है। यहाँ तक कि एक्सचेंज ऑफर के तहत भी ग्राहकों को 8000 रुपए तक की बचत करने का मौका दिया जा रहा है।

इसके अलावा अगर आप इस फोन को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यहाँ EMI ऑप्शंस 412 रुपए से शुरू होते हैं, जबकि आपके पास नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी मौजूद है। यह ऑफर स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर लाइव है। इस डिवाइस को तीन कलर ऑप्शंस: स्टारशाइन ग्रीन, स्टारडस्ट ब्लैक और स्टारफ्रॉस्ट व्हाइट में खरीदा जा सकता है। यहाँ से खरीदें!

Redmi 13C Specifications

यह स्मार्टफोन 6.74-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 600 x 720 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और 450 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। यह बजट पेशकश ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलिओ जी85 चिपसेट से लैस है जिसे ग्राफिक्स के लिए Mali G-57 MP2 GPU के साथ पेयर किया गया है।

सेल्फ़ी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें एक 50MP का फ्रन्ट कैमरा मिलता है। वहीं पीछे की तरफ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें एक 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल मैक्रो लेंस और एक 2-मेगापिक्सल का तीसरा लेंस शामिल है। इसी बीच, इसकी 5000mAh बैटरी को 18W चार्जर के जरिए चार्ज किया जा सकता है।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo