Bumper Offer! नए साल पर नए अवतार में आया लेटेस्ट Redmi Phone, यहाँ मिल रहा बेहद सस्ता

Bumper Offer! नए साल पर नए अवतार में आया लेटेस्ट Redmi Phone, यहाँ मिल रहा बेहद सस्ता
HIGHLIGHTS

शाओमी ने Redmi 13C 4G को एक नए कलर शेड में पेश किया है।

यह स्मार्टफोन 4GB + 128GB मॉडल के लिए 8,999 रुपए की शुरुआती कीमत में आता है।

नए पेन्ट के अलावा इस फोन पर बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट्स भी उपलब्ध हैं।

शाओमी के सब-ब्रांड रेडमी ने पिछले महीने भारत में Redmi 13C Series को लॉन्च किया था। इस लाइनअप में Redmi 13C और Redmi 13C 5G मॉडल्स शामिल हैं। इस सीरीज के लेटेस्ट अपडेट में कंपनी ने Redmi 13C 4G को एक नए कलर शेड में पेश किया है। लॉन्च के समय यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन्स स्टारशाइन ग्रीन और स्टारशाइन ब्लैक में आया था। 

अब, नया स्टारफ्रॉस्ट व्हाइट शेड लेटेस्ट एडिशन है जो जिसे मिलाकर कलर ऑप्शन्स की कुल संख्या तीन हो गई है। नए पेन्ट के अलावा इस फोन पर बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट्स भी उपलब्ध हैं। अगर आप इस हैंडसेट को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं, तो ये रही सभी डिटेल्स…

यह भी पढ़ें: Realme का 1TB स्टॉरिज वाले शक्तिशाली 5G स्मार्टफोन लॉन्च, फीचर्स हैरानी में डालने वाले

Redmi 13C Price, Discount Offers

यह स्मार्टफोन 4GB + 128GB मॉडल के लिए 8,999 रुपए की शुरुआती कीमत में आता है। वहीं हैंडसेट का 6GB + 128GB और 8GB + 256GB वेरिएन्ट्स शाओमी की वेबसाइट और अमेज़न इंडिया पर क्रमश: 9,999 रुपए और 11,499 रुपए में उपलब्ध हैं। अब आपके पास तीन कलर वेरिएन्ट्स में से चुनने का ऑप्शन है।

Mi.com पर आप प्रीपेड डिस्काउंट या बैंक ऑफर (ICICI बैंक, SBI बैंक और HDFC बैंक कार्ड्स ) के जरिए चुनिंदा वेरिएन्ट्स पर 1000 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। ग्राहक नो-कॉस्ट EMI और Redmi Buds 4 Active पर बंडल ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। वहीं अमेज़न पर आपको नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज डिस्काउंट्स पाने का मौका मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Prime यूजर्स के लिए बड़ा झटका! अब फिल्में और वेब सीरीज देखना पड़ेगा महंगा, इस तारीख से होगा बड़ा बदलाव

Specifications 

यह स्मार्टफोन 6.74-इंच 90Hz स्क्रीन के साथ 600 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है। इसमें एक 12nm मीडियाटेक हीलिओ G85 CPU और Arm Mali-G52 GPU मिलता है। यह MIUI 14 पर काम करता है जो एंड्रॉइड 13 पर आधारित है। 

ऑप्टिक्स की बात करें तो Redmi का यह हैंडसेट 50MP प्राइमरी, 2MP मैक्रो लेंस और 8MP सेल्फी शूटर के साथ आता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी हुई है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo