Redmi 13C Launch: भारत में आ रहा शाओमी का 50MP AI कैमरा वाला धाकड़ फोन, इस दिन है Launching

Updated on 28-Nov-2023
HIGHLIGHTS

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी अपने Redmi 13C को भारत में दिसंबर में पेश करने के लिए तैयार है।

आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक यह हैंडसेट 50MP AI कैमरा सेटअप से लैस होगा।

यह अपकमिंग फोन भारतीय ग्राहकों के लिए एक बजट फोन होने की उम्मीद है।

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड शाओमी अपने Redmi 13C को भारत में दिसंबर में  पेश करने के लिए तैयार है। यह अपकमिंग फोन भारतीय ग्राहकों के लिए एक बजट फोन होने की उम्मीद है और यह 6.74-इंच HD+ डिस्प्ले, मीडियाटेक चिपसेट, 5000mAh बैटरी आदि से लैस होने की उम्मीद है। 

Redmi 13C Launch Date

रेडमी ने खुलासा कर दिया है कि रेडमी 13C को भारत में 6 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शंस स्टार शाइन ग्रीन और स्टारडस्ट ब्लैक में आएगा। आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक यह हैंडसेट 50MP AI कैमरा सेटअप से लैस होगा। लॉन्च के बाद इस फोन की भारतीय उपलब्धता अब तक सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें: अनलिमिटेड कॉलिंग, 5G डेटा और Netflix की सेवा के साथ लॉन्च हुआ Airtel का नया प्लान, कीमत हिला देगी

Specifications (Expected)

यह स्मार्टफोन 6.74-इंच HD+ LCD स्क्रीन के साथ आने की उम्मीद है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। परफॉरमेंस की बात करें टो रेडमी 13C को मीडियाटेक हीलिओ G85 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। डिवाइस एंड्रॉइड 13 के साथ आने की संभावना है जो MIUI 13 कस्टम स्किन पर चलेगा।

कैमरा विभाग के लिए कंपनी ने यह पुष्टि कर दी है कि इसमें 50MP AI कैमरा सेटअप और 2MP सेकंडरी कैमरा शामिल होगा। इसके अलावा फोन के फ्रन्ट पर 8MP सेल्फी सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी के साथ 18W चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: Redmi K70 Series: 29 नवंबर को धमाकेदार एंट्री मारेंगे Redmi के तीन नए फोन, देखें डिटेल्स

Price

रेडमी का यह डिवाइस भारत में एक बजट फोन के तौर पर आएगा लेकिन सटीक कीमत का अभी पता नहीं चला है। हालांकि, नाइजीरिया में इसका 4GB + 128GB मॉडल NGN 98,100 (लगभग Rs 10,200) में और 8GB+256GB वेरिएंट NGN 108,100 (लगभग Rs 11,200) की कीमत में लॉन्च हुआ था। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :