Wow Offer: Redmi 13 5G को बंपर ऑफर में खरीदने का सुनहरा मौका, आपको खरीदना चाहिए या नहीं?

Wow Offer: Redmi 13 5G को बंपर ऑफर में खरीदने का सुनहरा मौका, आपको खरीदना चाहिए या नहीं?
HIGHLIGHTS

Redmi 13 5G एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जिसे इसी साल जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया था।

अभी आप इसे निश्चित तौर पर 13000 रुपए से भी कम में घर ले जा सकते हैं।

इसका कैमरा हर संभव तरह का शूटिंग विकल्प प्रदान करता है और इससे फुल HD+ वीडियो बनाई जा सकती है।

Redmi 13 5G एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जिसे इसी साल जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया था। यह Redmi 12 5G उताराधिकारी के तौर पर आया था। लेटेस्ट स्मार्टफोन की मुख्य खासियत एक किफायती प्राइस रेंज के अंदर इसका 5G नेटवर्क सपोर्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट वाली बड़ी डिस्प्ले है। लॉन्च के समय इसकी असली कीमत 6GB + 128GB वेरिएंट के लिए 17,999 रुपए रखी गई थी, लेकिन अभी आप इसे निश्चित तौर पर 13000 रुपए से भी कम में घर ले जा सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे…

Redmi 13 5G: Amazon Deal

यह रेडमी फोन वर्तमान में शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न इंडिया पर 13,998 रुपए की डिस्काउंट की कीमत में उपलब्ध है, जो इस पर 22 प्रतिशत की सीधी छूट है। इतना ही नहीं, इस डिवाइस पर ग्राहकों को पूरे 1000 रुपए का कूपन डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इससे स्मार्टफोन की कीमत घटकर 12,998 रुपए रह जाएगी।

Redmi 13 5G Amazon Deal

इसके अलावा, अगर आप वनकार्ड क्रेडिट कार्ड के जरिए इस फोन की खरीदारी करते हैं तो आपको 50 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। वहीं अगर आप अपने पुराने फोन के बदले में इसे खरीदना चाहते हैं, तो एक्सचेंज ऑफर के तहत यहाँ आपकी 12,800 रुपए तक की बचत हो सकती है। यहाँ से खरीदें!

Redmi 13: Specifications

स्पेक्स के मामले में यह फोन एक 6.79-इंच की IPS डिस्प्ले के साथ आता है जो 1080 x 2460 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। यह एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 AE से लैस है, जिसे 8GB तक रैम के साथ पेयर किया गया है। इसके रियर कैमरा सेटअप में 108MP का प्राइमरी सेंसर और एक मैक्रो लेंस मिलता है। जबकि आगे की तरफ एक 13MP सेल्फ़ी शूटर दिया है। इसकी बैटरी 5030mAh की है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Redmi 13 5G

Redmi 13: आपको खरीदना चाहिए या नहीं?

यह डिवाइस एक शार्प और वाईब्रेन्ट डिस्प्ले के साथ बिना रुकावट वाली स्क्रॉलिंग और स्मूद एनिमेशन की गारंटी देता है। टिकाऊपन के लिए इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दी गई है। यह एफ़िशिएन्ट परफॉर्मेंस ऑफर करता है और इसकी रैम-स्टोरेज को भी काफी हद तक बढ़ाया जा सकता है।

इसके अलावा, इसका कैमरा हर संभव तरह का शूटिंग विकल्प प्रदान करता है और इससे फुल HD+ वीडियो बनाई जा सकती है। इसका HM6 सेंसर हर तरह की रोशनी में क्लीन और डिटेल्ड शॉट्स को सुनिश्चित करता है। आखिर में इसकी बैटरी भी एक चार्ज पर पूरे दिन चल सकती है। साथ ही, यह कई सारे कनेक्टिविटी ऑप्शंस ऑफर करता है और फोन का डिजाइन भी अच्छा खासा है।

यानि कुल मिलाकर आपको 13000 रुपए के अंदर एक पूरा पैकेज मिल रहा है। ऐसा बंपर ऑफर बार-बार नहीं मिलता। इसलिए आपको बिल्कुल भी देर नहीं करनी चाहिए और इसे तुरंत ऑर्डर कर देना चाहिए।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo