Huge Deal! Redmi 12C को आधी कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका, जल्दी करें, कहीं Offer खत्म न हो जाए

Huge Deal! Redmi 12C को आधी कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका, जल्दी करें, कहीं Offer खत्म न हो जाए
HIGHLIGHTS

Redmi 12C पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स लेकर आया है।

इस स्मार्टफोन को अमेज़न पर पूरे 51% डिस्काउंट के साथ पेश किया गया है।

फोन में ड्यूल बैक कैमरा सिस्टम मिलता है जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा शामिल है।

अगर आप बाजार में एक नए बजट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो अब आपकी तलाश खत्म होती है। अमेज़न पर आपको Redmi का धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन 7 हजार रुपए से भी कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। हम बात कर रहे हैं Redmi 12C की जिस पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स लेकर आया है। आइए देखते हैं पूरी डील… 

Redmi 12C Amazon Discount

रेडमी 12C के 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को अमेज़न पर पूरे 51% डिस्काउंट के साथ 6,799 रुपए में पेश किया गया है। हालांकि, अमेज़न पर इसकी असली कीमत 13,999 रुपए है। एक्सचेंज ऑफर का इस्तेमाल करने पर आप इस स्मार्टफोन को और भी सस्ते में घर ले जा सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: Vivo Y12 4G: Vivo ने चोरी-छिपे लॉन्च किया 5000mAh बैटरी और 12GB RAM वाला सस्ता फोन, जानें खासियत

Exchange Offer

रेडमी के इस स्मार्टफोन पर फ्लैट डिस्काउंट के अलावा 6,450 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में पूरा एक्सचेंज डिस्काउंट हासिल कर लेते हैं तो नया फोन आपको केवल 349 रुपए में पड़ेगा। हालांकि, यह डिस्काउंट पुराने डिवाइस के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करता है। 

Specifications

यह स्मार्टफोन 6.71-इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 60Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। डिवाइस को पॉवर देने वाला मीडियाटेक हीलिओ G85 चिपसेट है जिसे 6GB रैम और 128GB तक स्टोरेज का साथ दिया गया है। 

इस हैंडसेट में 5000mAh बैटरी दी गई है जो 10W स्टैंडर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अब बात करें फोटोग्राफी की तो इसके लिए फोन में ड्यूल बैक कैमरा सिस्टम मिलता है जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP सेकंडरी लेंस शामिल है।  

यह भी पढ़ें: iQOO 12 vs Vivo X100: किसी का कैमरा तो किसी की परफॉरमेंस जीत रही Battle, कौन होगा Best?

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo