धड़ाम से गिर गई Redmi 12 5G की कीमत, अब मिलेगा कौड़ियों के दाम, झक्कास डिस्काउंट में खरीदें यहाँ से | Tech News

धड़ाम से गिर गई Redmi 12 5G की कीमत, अब मिलेगा कौड़ियों के दाम, झक्कास डिस्काउंट में खरीदें यहाँ से | Tech News
HIGHLIGHTS

Redmi 12 5G स्मार्टफोन को इस समय Amazon पर बेहतरीन डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है।

Redmi 12 5G पर Amazon इस समय 23% डिस्काउंट दे रहा है।

Redmi 12 5G को खरीदने का यह एक बढ़िया मौका है।

आजकल के दौर में एक स्मार्टफोन मात्र एक डिवाइस भर नहीं है। इसी कारण एक फोन को खरीदते समय किसी भी स्पेक्स या फीचर को इग्नोर करना सही बात नहीं है। इसी कारण हम आपको सुझाव देते है कि आपको एक तगड़े स्पेक्स और फीचर वाला स्मार्टफोन (Redmi 12 5G) ही खरीदना चाहते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि अच्छे और लेटेस्ट स्पेक्स और फीचर के साथ तो बहुत अधिक कीमत वाले फोन्स आते हैं।

ऐसे में सभी कैसे महंगे फोन्स खरीद सकते हैं। हालांकि आप हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो अच्छे खासे स्पेक्स के साथ कम कीमत में डिस्काउंट और ऑफर के साथ आपको मिल सकता है। इस समय Amazon India पर Redmi 12 5G को बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है। यह फोन खरीदने पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: First Sale: आज Dhamaka offers के साथ होगी Motorola के इस ताबड़तोड़ फोन की सेल; लपक लें ये तोडू Discount | Tech News

Redmi 12 5G पर Dhamaka Discount

Amazon India की ओर से Redmi 12 5G स्मार्टफोन पर ग्राहकों को 23% का बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि आप फोन को 19999 रुपये के स्थान पर मात्र 15499 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि आप फोन को और भी ज्यादा कम कीमत में खरीद सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेना पड़ेगा।

Redmi 12 5G पर तगड़ा Exchange Offer

Amazon India की ओर से Redmi 12 5G स्मार्टफोन पर ग्राहकों को उनका पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 14500 रुपये का बेहतरीन एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि आपको यही अमाउन्ट मिल जाने वाला है। यह आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है कि आपको कितना पैसा एक्सचेंज के तौर पर मिलेगा। हालांकि आप इतने रुपये तक का डिस्काउंट उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 13T Pro Vs 12T Pro: धांसू अपग्रेड्स के साथ Xiaomi का Latest फोन पिछले फोन को दे रहा मात

Redmi 12 5G Secifications और Feature

Redmi 12 में स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा फोन में 16GB तक की रैम और 256GB तक की स्टॉरिज मिलती है। फोन में एक 6.79-इंच की FHD+ स्क्रीन मिलती है। यह एक 5000mAh की बैटरी के साथ आने वाला फोन है।

WhatsApp-Channels-Digit-Hindi-1

इसके अलावा फोन में एक 50Mp का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo