धुआंधार डील में आया Redmi का दमदार 5G फोन, ऑफर्स कर देंगे खरीदने पर मजबूर 

धुआंधार डील में आया Redmi का दमदार 5G फोन, ऑफर्स कर देंगे खरीदने पर मजबूर 
HIGHLIGHTS

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Redmi ने पिछले साल भारत में Redmi 12 5G स्मार्टफोन की घोषणा की थी।

अब इस बजट-केंद्रित हैंडसेट को अमेज़न से 10000 रुपए से कम में खरीदा जा सकता है।

यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट और एक 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा ऑफर करता है।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Redmi ने पिछले साल भारत में Redmi 12 5G स्मार्टफोन की घोषणा की थी। अब इस बजट-केंद्रित हैंडसेट को अमेज़न से 10000 रुपए से कम में खरीदा जा सकता है। यह हैंडसेट उन लोगों के लिए रेडमी की ओर से एक डीसेंट पेशकश हो सकता है जो भारत में एक किफायती 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट और एक 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा ऑफर करता है।

अगर आप इस डिवाइस को ऊपर बताई गई कीमत में खरीदने की सोच रहे हैं, तो आइए आपको Redmi 12 5G पर मिल रहे सभी ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स और सभी अन्य चीजों के बारे में बताते हैं जिनका आपको पता होना चाहिए।

  • Redmi 12 5G की असली कीमत 15,999 रुपए से शुरू होती है।
  • हालांकि, अमेज़न पर अभी मिल 11,999 रुपए की कीमत पर एक 5G फोन मिलना एक बढ़िया मौका है।

Redmi 12 5G Amazon Offer

यह स्मार्टफोन अभी 4GB + 128GB वेरिएंट के लिए 11,999 रुपए की शुरुआती कीमत में उपलब्ध है। जबकि 6GB + 128GB और 8GB + 256GB मॉडल्स क्रमश: 12,499 रुपए और 13,999 रुपए में लिस्टेड हैं। जहाँ तक कलर ऑप्शंस की बात है तो अभी के लिए जेड ब्लैक वेरिएंट उपलब्ध नहीं है, लेकिन आप मूनस्टोन सिल्वर और पेस्टल ब्लू कलर्स में से एक को चुन सकते हैं। 4G RAM मॉडल पर अमेज़न पर कूपन के जरिए 2000 रुपए की छूट पा सकते हैं। जबकि 6GB और 8GB मॉडल्स पर कोई कूपन ऑफर नहीं मिल रहा है।

इसके अलावा इस सेल के दौरान आप नो-कॉस्ट EMI ऑफर्स को भी देख सकते हैं। दूसरे ऑफर्स की बात करें तो आप बेस मॉडल पर एक्सचेंज डिस्काउंट के जरिए 11,250 रुपए तक की छूट भी पा सकते हैं। इसी बीच, आइए इस स्मार्टफोन सभी जरूरी स्पेसिफिकेशन्स को भी देख लेते हैं।

  • EMI ऑप्शंस की शुरुआत 582 रुपए से हो रही है।
  • यह मौका आपको हाथ से नहीं जाने देना चाहिए क्योंकि जेड ब्लैक की तरह दूसरे कलर ऑप्शंस भी जल्द ही आउट ऑफ स्टॉक हो सकते हैं।
  • बेस मॉडल के अलावा 6GB और 8GB RAM मॉडल्स पर क्रमश: 11,874 रुपए और 13,250 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

Redmi 12 5G Specifications

रेडमी का यह स्मार्टफोन एक 6.79-इंच FHD+ 90Hz स्क्रीन के साथ आता है जो 550 निट्स पीक ब्राइटनेस देती है और इसे गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ सुरक्षित किया गया है। परफॉर्मेंस के लिए हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर लगा हुआ है और यह MIUI 14 पर चलता है जो एंड्रॉइड 13 पर आधारित है। इसके अलावा इस डिवाइस में एक 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ऑप्टिक्स के लिए यह डिवाइस 50MP + 2MP रियर कैमरा सेटअप और एक 8MP का सेल्फ़ी शूटर ऑफर करती है। अब बात करें कनेक्टिविटी की तो इस मामले में यह IP53-रेटेड फोन Wi-Fi 5, ब्लूटूथ 5.0, IR ब्लास्टर, हेडफोन जैक और टाइप-C पोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए यह फोन एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर ऑफर करता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo