Realme 10 4G: भारत में इस दिन हो रहा लॉन्च, देखें लॉन्च डेट और स्पेक्स

Realme 10 4G: भारत में इस दिन हो रहा लॉन्च, देखें लॉन्च डेट और स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Realme बहुत जल्द 10 सीरीज में Realme 10 4G शामिल करने वाला है।

स्मार्टफोन जनवरी 2023 के दूसरे हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च होने की संभावना है।

डिवाइस एक मीडियाटेक हीलिओ G99 प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

10 Pro और 10 Pro+ लॉन्च होने के बाद अब रियालमी बहुत जल्द भारत में Realme 10 4G लॉन्च करके 10 सीरीज में एक नया फोन शामिल करने की प्लानिंग कर रही है। हमें मिली जानकारी के अनुसार, यह फोन जनवरी 2023 के दूसरे हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। हालांकि, इसकी सही लॉन्च डेट अभी तक पता नहीं चली है लेकिन स्रोतों से यह जानकारी मिली है कि यह फोन 9 या 10 जनवरी को लॉन्च हो सकता है जिनमें से 9 जनवरी को लॉन्च होने की अधिक संभावना है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद Realme 10 सीरीज पूरी हो जाएगी जिसमें इस समय दो 5जी फोंस शामिल हैं। 

रियालमी ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस डिवाइस का टीजर लॉन्च किया था जिसके कई दिनों बाद हमें इस डिवाइस की लॉन्च डेट से संबंधित जानकारी मिल पाई है। टीजर यह दर्शाता है कि यह स्मार्टफोन एक 'एपिक परफॉर्मेंस' और एक 'न्यू वर्जन' ऑफर करेगा। रियालमी ने इस प्रॉडक्ट के लिए एक अलग माइक्रो-साइट भी लॉन्च की है, जो यह संकेत देती है कि फोन की लॉन्च डेट अब काफी नजदीक है। 

REALME 10 4G: अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

अभी के लिए, इस अपकमिंग स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस से संबंधित कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, पिछले कुछ लीक्स के माध्यम से यह पता चला है कि Realme 10 एक 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिसमें फुल HD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट शामिल हो सकता है। इसके अतिरिक्त, टीजर यह भी दर्शाता है कि इसके किनारे फ्लैट डिजाइन के हो सकते हैं। डिस्प्ले पैनल पर फ्रंट कैमरा के लिए एक पंच-होल कटआउट भी दिए जाने की संभावना है। 

स्मार्टफोन के हुड के अंदर एक मीडियाटेक हीलिओ G99 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो कि 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन के बैक पर एक लार्ज कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है जिसमें एक 50-मेगापिक्सल मेन सेंसर और एक 2- मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। Realme 10 4G में Wi-Fi और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए जाने की संभावना है। डिवाइस एक 5000mAh बैटरी के साथ आ सकता है जिसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल हो सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo