Realme के अपकमिंग फोन्स का डिजाइन, कलर ऑप्शन इंटरनेट पर दिखे, इस दिन है लॉन्चिंग

Updated on 10-Apr-2024
HIGHLIGHTS

Realme की ओर से 15 अप्रैल को कंपनी की नई P Series के स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जाने वाला है।

Realme अपनी P Series में दो फोन्स को लॉन्च कर सकती है, इस सीरीज में Realme P1 और Realme P1 Pro होने वाले हैं।

Realme P1 5G स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाने वाला है। आप इसे Phoenix Red और Peacock Green कलर में खरीद सकेंगे।

अभी कुछ दिन पहले ही Realme की ओर से यह घोषणा की गई थी कि वह नई P Series को लॉन्च करने वाली है। इंडिया में इस सीरीज को 15 अप्रैल को दोपहर 12PM पर लॉन्च किया जाने वाला है। इस सीरीज में Realme की ओर से दो फोन्स को लॉन्च किए जाने की बात सामने आई है। Realme P Series में Realme P1 5G और Realme P1 Pro 5G स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर सकती है।

Realme P Series के लॉन्च के करीब सामने आई बड़ी जानकारी

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Realme के इन फोन्स के लॉन्च के करीब ही इन्हें लेकर अब नई जानकारी सामने आई है। असल में Realme के इन दोनों ही फोन्स के कलर ऑप्शन और इनका डिजाइन लॉन्च से पहले सभी के सामने है। अब हम सभी Realme P1 5G और Realme P1 Pro 5G स्मार्टफोन के कलर और इनके डिजाइन के बारे में जानते हैं।

Realme P1 5G में क्या मिल सकता है?

Realme P1 5G स्मार्टफोन को दो अलग अलग कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। फोन को Phoenix Red और Peacock Green Color ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर डिजाइन की बात की जाए तो Realme P1 5G स्मार्टफोन में कुछ उभरा हुआ लार्ज सर्कुलर रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की संभावना है। इसके अलावा फोन में सेंटर पर एक पंच-होल स्लॉट भी मिलने वाला है, जिसमें फोन का फ्रन्ट कैमरा हो सकता है।

Realme P1 5G स्मार्टफोन में एक AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है जो 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस होने वाली है। इसके अलावा इसमें 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलेगी। Realme P1 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7050 5G प्रोसेसर भी हो सकता है। Realme P1 5G की बात करें तो इस फोन को 15000 रुपये के आसपास की कीमत में पेश किया जा सकता है।

Realme P1 Pro 5G में क्या मिलने वाला है?

Realme P1 Pro 5G स्मार्टफोन को भी दो अलग अलग कलर में पेश किए जाने की खबर मिल रही है। Realme P1 Pro 5G को Phoenix Red और Parrot Blue कलर में खरीद सकते हैं।

Realme P1 Pro 5G समरफोन में भी आपको एक उभरा हुआ कैमरा मॉड्यूल मिलने वाला है। हालांकि इस फोन में आपको केवल दो ही कैमरा मिल सकते हैं। इसमें भी फ्रन्ट कैमरा के लिए एक पंच-होल डिजाइन मिलने वाला है।

Realme P1 Pro 5G की बात करें तो इसमें एक Curved AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इतना ही नहीं, इस फोन में स्नैपड्रैगन 6 Gen 1 प्रोसेसर भी मिलता है। इस फोन में 3D VC Cooling System भी मिलने वाला है, इसमें 45W की फास्ट चार्जिंग और Rainwater Touch Feature भी मिल सकता है। Realme P1 Pro 5G की कीमत की बात करें तो इस फोन को 20000 रुपये के आसपास की कीमत में पेश किया जा सकता है। मैं इसी कारण कह रहा था कि यह फोन सस्ते में आकार Redmi Phones को कड़ी टक्कर देने वाले हैं।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :