Realme का धमाका, भारत में जल्द लॉन्च करने जा रहा नई स्मार्टफोन सीरीज, कौन सा है ये नया फोन?

Realme का धमाका, भारत में जल्द लॉन्च करने जा रहा नई स्मार्टफोन सीरीज, कौन सा है ये नया फोन?
HIGHLIGHTS

रियलमी ने हाल ही में एक नया बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन Realme 12X 5G को भारत में लॉन्च किया है।

अब, Realme ने भारत में एक नई स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया है।

टीज़र के मुताबिक, भारत में बहुत जल्द "एक नई सीरीज" लॉन्च होगी।

रियलमी ने हाल ही में एक नया बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन Realme 12X 5G को भारत में लॉन्च किया है जो मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर, 6.72-इंच FHD+ डिस्प्ले और अन्य के साथ आता है। अब, कंपनी ने भारत में एक नई स्मार्टफोन सीरीज के लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया है। आइए इसकी डिटेल्स देखते हैं।

X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर रियलमी ने भारत में अपनी नई सीरीज के जल्द लॉन्च का एक टीज़र शेयर किया है। टीज़र के मुताबिक, भारत में बहुत जल्द “एक नई सीरीज” लॉन्च होगी। ‘Power Up” कैप्शन के साथ वीडियो हमें इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताती कि अपकमिंग सीरीज के नाम या फीचर्स के मामले में क्या उम्मीद की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: Jio-Airtel का पत्ता कट कर सकते हैं BSNL के ये रिचार्ज प्लान, देखें सम्पूर्ण जानकारी

हाल ही में मॉडल नंबर RMX3851 के साथ Realme GT 6 को गीकबेंच और BIS वेबसाइट्स पर देखा गया था। इसे FCC का सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है, जिससे यह सुझाव मिलता है कि यह अंतर्राष्ट्रीय तौर पर लॉन्च हो सकता है। इसलिए संभावना है कि Realme GT 6 का खुलासा जल्द ही किया जा सकता है।

Gadgets360 की एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme GT 6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए इसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 50MP प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। Realme GT 6 एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की उम्मीद है और यह एक 5500mAh बैटरी को पैक कर सकता है जो 120W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases this week: Adrishyam से लेकर Kajal Karthika और Chamkila तक Netflix, Prime Video और अन्य पर इस हफ्ते आ रहीं ये 15+ फिल्में और सीरीज

जैसा कि पहले ही बताया गया है, रियलमी ने हाल ही में भारत में अपने लेटेस्ट Realme 12X 5G को लॉन्च किया था। यह हैंडसेट एक 6.72-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। परफॉर्मेंस के लिए यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ SoC से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 50MP मेन कैमरा और एक 8MP फ्रन्ट कैमरा मिलता है। साथ ही यह डिवाइस एक 5000mAh बैटरी पर चलता है जो 45W वायर्ड सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo