Nothing की राह पर चल पड़ा Realme! ला रहा ट्रांसपेरेंट फोन, देखें फर्स्ट लुक 

Nothing की राह पर चल पड़ा Realme! ला रहा ट्रांसपेरेंट फोन, देखें फर्स्ट लुक 
HIGHLIGHTS

Realme Europe CEO Francis Wong ने X (ट्विटर) पर एक फोन की हैंड्स-ऑन इमेज शेयर की है।

इस इमेज में साफ देखा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में ट्रांसपेरेंट बैक दिया है।

हम यह भी देख सकते हैं कि सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल पर एक सुनहरे रंग की केसिंग है।

रियलमी ने हाल ही में अपनी Realme 12 Pro Series को भारत में लॉन्च किया है। इस लाइनअप में दो स्मार्टफोन मॉडल्स; Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ शामिल हैं। अब, ऐसा लगता है कि कम्पनी 12 Pro+ का एक नया एडिशन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जो एक ट्रांसपेरेंट बैक के साथ आएगा।

Realme Europe CEO Francis Wong ने X (ट्विटर) पर एक फोन की हैंड्स-ऑन इमेज शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Bumper Discount! 20 हजार रुपए सस्ता मिल रहा 512GB स्टोरेज वाला ट्रांसपेरेंट फोन, देखें ऑफर्स

Wong ने X पर अपनी पोस्ट में कहा, वे इस डिवाइस को पिछले एक हफ्ते से इस्तेमाल कर रहे हैं और यूजर्स से सुझाव मांगा कि इसे सबसे पहले कहाँ लॉन्च करना है।

Realme Transparent Phone Design

इस इमेज में हम साफ देख सकते हैं कि इस स्मार्टफोन में Nothing Phone (1) और (2) बैक पैनल की तरह ट्रांसपेरेंट बैक दिया है। लाइव इमेज में देखे गए फोन के बैक पर रियलमी 12 प्रो+ की तरह एक बड़ा सरक्युलर मॉड्यूल दिया गया है।

इसीलिए कई मीडिया रिपोर्ट्स यह भविष्यवाणी कर रही हैं कि ट्रांसपेरेंट बैक के साथ यह रियलमी हैंडसेट नए लॉन्च हुए 12 Pro+ स्मार्टफोन मॉडल का एक नया वेरिएन्ट हो सकता है। हम यह भी देख सकते हैं कि सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल पर एक सुनहरे रंग की केसिंग है। अब जब तक हम इस डिवाइस को लेकर अधिक डिटेल्स आने का इंतज़ार कर रहे हैं, चलिए Realme 12 Pro+ स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स देख लेते हैं।

यह भी पढ़ें: 14 फरवरी को भारत में आ रहा Xiaomi का नया धुरंधर स्मार्टफोन, देखें इसका स्टाइलिश लुक

Realme 12 Pro+ Specs

यह स्मार्टफोन 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz तक रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह हैंडसेट एक 5000mAh बैटरी को पैक करता है जो 67-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर लगाया गया है।

फोटोग्राफी के लिए यह स्मार्टफोन मॉडल 50MP OIS मेन कैमरा, 64MP पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो सेंसर और 8MP अल्ट्रावाइड लेंस ऑफर करता है। साथ ही फ्रन्ट पर 32MP सेल्फी शूटर दिया है। इसके अलावा यह डिवाइस एंड्रॉइड 14 पर आधारित Realme UI 5.0 पर चलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo