Realme P2 Pro को लेकर आई बड़ी जानकारी, लॉन्च से पहले देखें बेहतरीन डिजाइन और 3 खूबियाँ

Updated on 05-Sep-2024
HIGHLIGHTS

लॉन्च डेट के साथ-साथ कंपनी ने अपकमिंग हैंडसेट के डिजाइन को भी टीज किया है।

यह फोन रियलमी इंडिया वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Realme P2 Pro की प्रमोशनल तस्वीर इस हैंडसेट को एक गोल्डन फ्रेम के साथ ग्रीन कलर ऑप्शन में दिखाती है।

Realme P2 Pro 5G इस महीने भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। Realme P1 Pro 5G का उत्तराधिकारी कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आने वाला है। लॉन्च डेट के साथ-साथ कंपनी ने अपकमिंग हैंडसेट के डिजाइन को भी टीज किया है। इसके अलावा स्मार्टफोन के कुछ मुख्य फीचर्स और उपलब्धता की जानकारी का भी खुलासा किया गया है। याद दिला दें कि Realme P1 Pro 5G को Realme P1 5G के साथ इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। अब तक कंपनी ने Realme P2 5G मॉडल के बारे में कोई पुष्टि नहीं की है।

Realme P2 Pro 5G की लॉन्च डेट

कंपनी ने एक प्रेस रिलीज में घोषणा की है कि Realme P2 Pro को भारत में 13 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि ब्रांड इस लॉन्च के लिए एक इवेंट आयोजित करेगा। इसकी फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट सुझाव देती है कि यह फोन आधिकारिक रियलमी इंडिया वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Realme P2 Pro 5G का डिजाइन

Realme P2 Pro की प्रमोशनल तस्वीर इस हैंडसेट को एक गोल्डन फ्रेम के साथ ग्रीन कलर ऑप्शन में दिखाती है। केंद्र में रखे गए स्क्विर्कल रियर कैमरा मॉड्यूल के इर्द-गिर्द भी गोल्डाल बॉर्डर दिया गया है। मॉड्यूल में तीन कैमरे और एक LED फ्लैश यूनिट है। टीज़र इस फोन में पतले बेजल्स और सेल्फ़ी कैमरा के लिए सेंटर होल-पंच स्लॉट वाली एक कर्व्ड डिस्प्ले को भी दिखाता है। इसका ओवरऑल डिजाइन Realme NARZO 70 Turbo जैसा लगता है जो भारत में 9 सितंबर को लॉन्च हो रहा है।

Realme P2 Pro 5G की 3 खूबियाँ

Realme P2 Pro स्मार्टफोन 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की पुष्टि हो गई है। Realme का दावा है कि यह इस सेगमेंट में 80W फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाला एकमात्र फोन है। यह भी कहा गया है कि इसे 5 मिनट की चार्ज करके यूजर्स डेढ़ घंटे तक गेम खेल सकेंगे।

साथ ही, यह भी पुष्टि हो गई है कि यह हैंडसेट 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा। इसके अलावा कंपनी ने इस हैंडसेट को एक स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ आने के लिए भी टीज़ किया है, लेकिन सटीक SoC और अन्य डिटेल्स का खुलासा 10 सितंबर को होगा।

एक हालिया रिपोर्ट में P2 Pro 5G के संभावित वेरिएंट्स का पता चला था। कहा जा रहा है कि यह चार वेरिएंट्स: 8GB + 128GB, 8GB + 256GB, 12GB + 256GB, और 12GB + 512GB में लॉन्च होगा। यह कथित तौर पर दो कलर ऑप्शंस: Chameleon Green और Eagle Grey में आएगा, जिनमें से पहले वाले का खुलासा कर दिया गया है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :