Realme P1 Speed 5G की इस दिन इंडिया होगी पेशकश, लॉन्च से पहले जानें फीचर

Updated on 09-Oct-2024

Realme की ओर से यह घोषणा कर दी गई है कि वह अपने आगामी Realme P1 Speed 5G स्मार्टफोन को 15 October को इंडिया के मार्केट में लॉन्च करने वाला है। इस फोन के साथ ही कंपनी P1 Series एक नए फोन को जोड़ने वाली है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Realme P1 5G को April 2024 में लॉन्च किया गया है, हालांकि इस समय ही Realme P1 Pro 5G की भी लॉन्चिंग हुई थी।

Realme P1 Speed 5G इस दिन हो रहा है इंडिया में लॉन्च

Realme P1 Speed 5G स्मार्टफोन को आगामी 15 October को लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा यह भी जानकारी अब सामने आ चुकी है कि फोन को Flipkart और Realme India e-Store पर सेल किया जाने वाला है। हों में MediaTek Dimensity 7300 Energy Processor होगा, जो 4nm प्रोसेस पर निर्मित है।

गौरतलब हो कि, AnTuTu v10 पर फोन को 750K से ज्यादा पॉइंट्स प्राप्त हुए हैं, जो इस फोन को एक दमदार फोन की श्रेणी में ला खड़ा करता है। इसके अलावा फोन में आपको इस प्रोसेसर के साथ साथ Mali G615 MP2 GPU भी मिलने वाला है।

कंपनी का कहना है कि इस फोन से गेमिंग से लेकर, स्ट्रीमिंग, मल्टी-टास्किंग और अन्य बहुत कुछ किया जा सकता है। एक टीजर से फोन का कैमरा मॉड्यूल भी सामने आया है। इसे देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि यह Realme P1 5G से काफी मेल खाता है। इस फोन में आपको एक टेक्स्चर डिजाइन मिलने वाला है, इसके अलावा फोन पर ब्लू शेड को भी देखा जा सकता है।

  • कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन को डुअल कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है।
  • फोन में एक 50MP का मेन और एक 2MP का अन्य मैक्रो लेंस मिलने वाला है।
  • इस फोन में एक AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।
  • फोन में एक 5000mAh की बैटरी होने वाली है जो SuperVOOC Fast Charging से लैस होगी।
  • हालांकि, इसके अलावा भी फोन में काफी कुछ होने वाला है। हो सकता है कि आने वाले समय में इसे लेकर और जानकारी सामने आए।
Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :