बारिश में भी चकाचक चलने वाले इस Realme फोन पर 2000 रुपये का डिस्काउंट, फटाफट लपक लें ये डील

Updated on 25-Oct-2024
HIGHLIGHTS

Realme P1 5G फोन को शानदार डिस्काउंट के साथ इस समय सेल किया जा रहा है।

फोन दोनों ही प्लेटफॉर्म यानि Flipkart और Amazon पर सस्ता मिल रहा है।

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इस फेस्टिव सीजन में इसे सस्ता खरीदा जा सकता है।

अगर आप Realme P1 5G खरीदने की सोच रहे हैं, तो ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon पर यह फोन शानदार छूट पर मिल रही है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर कीमतों में कमी के साथ-साथ बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा, स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी है। आइए जानते हैं कि Realme P1 5G फोन को किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस फोन का सबसे मुख्य फीचर यह है कि आप इसे बारिश में भी इस्तेमाल कर सकते हैं, इसके अलावा Realme के इस फोन से बेहतरीन गेमिंग भी की जा सकती है।

रियलमी P1 5G फोन की कीमत और ऑफर्स

Realme P1 5G फोन को शानदार डिस्काउंट के साथ इस समय सेल किया जा रहा है। यह Flipkart और Amazon पर सस्ती कीमत में उपलब्ध है। Realme P1 5G के 6GB RAM/128GB मॉडल की कीमत Flipkart पर 14,999 रुपये है। बैंक ऑफर के तौर पर इस समय 2,000 रुपये की छूट मिल रही है, जिससे फोन की कीमत केवल 12,999 रुपये हो जाती है।

यह भी पढ़ें: दीवाली सेल में सस्ता हुआ 32MP सेल्फी कैमरा वाला Motorola फोन, नई कीमत जानकार खरीदने दौड़ पड़ेंगे

इसके अलावा, Realme Phone के 8GB RAM/128GB मॉडल की कीमत 15,999 रुपये है, लेकिन छूट के बाद इसे मात्र 13,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। कुलमिलाकर फोन पर ग्राहकों को 2000 रुपये की छूट दी जा रही है। यदि आप Amazon साइट से फोन खरीदते हैं और ICICI कार्ड से भुगतान करते हैं, तो आपको डिस्काउंट मिलेगा। ऐसे में अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बेहतरीन मौका मिल रहा है। इसके अलावा फोन पर आपको बढ़िया एक्सचेंज भी दिया जा रहा है जो फोन केए कीमत को और भी ज्यादा कम कर देते हैं। आइए अब इस फोन के कुछ स्पेक्स और फीचर आदि पर भी नजर डाल लेते हैं।

Realme P1 5G फोन के मुख्य फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

Realme P1 5G फोन में 6.67-इंच का फुल HD प्लस AMOLED डिस्प्ले है। इसका रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 2000 निट्स का पीक ब्राइटनेस सपोर्ट है।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर है। इसके पैनल में रेन वाटर टच फीचर भी है, जिससे ग्राहक बारिश में भी फोन का उपयोग कर सकते हैं। कैमरा सेटअप की बात करें, तो रियर में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

पावर के लिए, इस स्मार्टफोन में 45W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। यह स्मार्टफोन Phoenix Red और Peacock Green रंग में आता है। यह Android 14 पर आधारित Realme UI 5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है, इसमें अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

यह भी पढ़ें: Jio का दिवाली बंपर धमाका, मात्र 101 रुपये में अनलिमिटेड 5G डेटा.. और

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :