15000 रुपए के अंदर Realme ला रहा सबसे फास्ट प्रोसेसर वाला फोन, किलर फीचर्स के साथ इस दिन है लॉन्चिंग

Updated on 09-Apr-2024
HIGHLIGHTS

रियलमी भारत में एक नई P-सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

Realme P1 5G मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 5G चिपसेट से लैस होगा।

Realme P1 Pro एक कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा और यह 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा।

रियलमी भारत में एक नई Realme P-Series लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के मुताबिक P0 सीरीज में “P” का मतलब “Power” है। Flipkart और Realme India पर इसकी डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव है जो अपकमिंग लाइनअप के बारे में कुछ डिटेल्स का खुलासा करती हैं। आइए इन डिटेल्स को देखते हैं।

X पर रियलमी के उपाध्यक्ष – Chase Xu ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपकमिंग इंडिया-एक्सक्लूसिव Realme P-सीरीज की घोषणा की है। Chase Xu के अनुसार इस सीरीज में “एवरेज परफॉर्मेंस”, “बोरिंग डिजाइन” और “आपको पीछे रखने वाली सीमाओं” को खत्म करने “पॉवर” है।

Realme P-series Launch Date

अपकमिंग रियलमी P-सीरीज को भारत में 15 अप्रैल, दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। रियलमी इंडिया पर उपलब्ध माइक्रोसाइट के अनुसार कंपनी P-सीरीज में दो स्मार्टफोंस: Realme P1 5G और Realme P1 Pro 5G को लॉन्च करेगी।

Realme P1 5G

Realme P1 5G एक AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 2000 निट्स ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगी। P1 5G मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 5G चिपसेट से लैस होगा। इसके अलावा यह भी पुष्टि हो गई है कि यह स्मार्टफोन 7 लेकर के VC कूलिंग सिस्टम के साथ आएगा। जहाँ तक बात है कीमत की तो Realme P1 की कीमत 15000 रुपए के अंदर रखी जाएगी।

Realme P1 Pro 5G

Realme P1 Pro एक कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा और यह भी 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा। यह हैंडसेट स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट से लैस होगा। इसमें 3D VC कूलिंग सिस्टम मिलेगा। इसमें एक 5000mAh की बैटरी शामिल होगी जो 45-वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा यह फोन रेनवॉटर टच फीचर के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपए के अंदर रखी जाएगी।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :