Redmi का दबदबा खत्म करने आ रही ब्रांड न्यू Realme Note Series! इस दिन हो सकती है लॉन्चिंग

Redmi का दबदबा खत्म करने आ रही ब्रांड न्यू Realme Note Series! इस दिन हो सकती है लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

रियलमी ने आज Realme Note Series के आने की घोषणा की है।

Realme Note 1 स्मार्टफोन 24 जनवरी को लॉन्च हो सकता है।

ऑप्टिक्स के लिए इसमें 108MP + 8MP + 2MP रियर और 16W फ्रन्ट सेंसर मिलने की उम्मीद है।

रियलमी ने आज Realme Note Series के आने की घोषणा की है और इसके कुछ ही घंटों बाद इस लाइनअप के एक अपकमिंग मॉडल के संभावित स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च डेट ऑनलाइन लीक हो गए। यह घोषणा Realme 12 Pro Series की भारतीय लॉन्च डेट के तुरंत बाद हुई है जिसका खुलासा ब्रांड द्वारा कुछ ही घंटों पहले किया गया था। PhoneArena के मुताबिक, PlayfulDroid द्वारा Note सीरीज के अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन्स का स्क्रीनग्रैब शेयर किया गया था।

आर्टिकल लिखने के दौरान नोट सीरीज के अपकमिंग हैंडसेट के भारतीय लॉन्च को लेकर कोई संकेत नहीं मिले हैं। हालांकि, लीक हुए प्रेजेंटेशन स्क्रीनग्रैब के मुताबिक रियलमी नोट 1 स्मार्टफोन Infinix Note 30 और Redmi Note 13 को टक्कर दे सकता है। आइए अपकमिंग हैंडसेट की लॉन्च डेट और सभी लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स को देखते हैं जो आपको पता होने चाहियें।

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स की तो निकल पड़ी! 40GB डेटा वाले इस रिचार्ज की वैलिडिटी बढ़ी, देखें बेनेफिट

Realme Note Series Launch Date

इस हैंडसेट को जनवरी 2024 में पेश किया जा सकता है। PhoneArena ने संकेत दिया है कि Note 1 स्मार्टफोन 24 जनवरी को लॉन्च हो सकता है। इसी बीच, रियलमी के फाउंडर और CEO, Sky Li ने आज घोषणा की है कि “brand-new Note Series” जल्द लॉन्च होगी। इस लाइनअप के स्मार्टफोन्स Redmi Note 13 Series जैसे टॉप खिलाड़ियों को टक्कर दे सकते हैं जो 4 जनवरी को भारत में लॉन्च हुई थी।

Realme Note 1 Specs (Expected)

यह स्मार्टफोन एक 6.67-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकती है। परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में डायमेंसिटी 7050 चिपसेट लगाया जा सकता है। साथ ही इमर्सिव मल्टीमीडिया अनुभव के लिए यह हैंडसेट ड्यूल स्पीकर्स भी ऑफर कर सकता है। इसमें एक 5000mAh बैटरी दी जा सकती है जो 67W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वहीं ऑप्टिक्स के लिए इसमें 108MP + 8MP + 2MP रियर और 16W फ्रन्ट सेंसर मिलने की उम्मीद है। इसमें एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Price Drop! ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला फोन हुआ 15000 रुपए सस्ता, इस जगह मिल रहा Limited Offer

ऐसा लगता है कि कम्पनी Redmi Note 13 5G को मात देने के लिए Realme Note 1 को पेश करेगी, जबकि Redmi Note 13 Pro और Redmi Note 13 Pro+ डिवाइसेज़ से प्रतिस्पर्धा के लिए Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ को लॉन्च किया जाएगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo