Realme NARZO N61 की लॉन्च डेट कन्फर्म, इस दिन भारत में आ रहा तगड़े फीचर्स वाला ये किफायती फोन

Realme NARZO N61 की लॉन्च डेट कन्फर्म, इस दिन भारत में आ रहा तगड़े फीचर्स वाला ये किफायती फोन
HIGHLIGHTS

रियलमी ने भारत में एक नए नारज़ो स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की है।

यह लॉन्च Realme 13 Pro सीरीज के इंडिया लॉन्च से ठीक एक दिन पहले रखा गया है।

कंपनी ने अपकमिंग NARZO N61 के डिजाइन और कुछ फीचर्स का भी खुलासा कर दिया है।

रियलमी ने भारत में एक नए नारज़ो स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा की है। जिस फोन की यहाँ हम बात कर रहे हैं वह Realme NARZO N61 है और यह ब्रांड की ओर से एक बजट पेशकश है। यह लॉन्च Realme 13 Pro सीरीज के इंडिया लॉन्च से ठीक एक दिन पहले रखा गया है। लॉन्च की डेट की घोषणा के साथ-साथ कंपनी ने अपकमिंग NARZO N61 के डिजाइन और कुछ फीचर्स का भी खुलासा कर दिया है।

Realme NARZO N61 Launch Date

Realme NARZO N61 भारत में 29 जुलाई को लॉन्च होने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन का लॉन्च दोपहर 12 बजे के लिए रखा गया है। कंपनी ने अपकमिंग लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। लॉन्च इवेंट कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल्स पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। कंपनी ने यह भी पुष्टि कर दी है कि स्मार्टफोन ऑनलाइन अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध होगा।

NARZO N61 Design

टीज़र इमेज दिखाती है कि NARZO N61 एक पैटर्न्ड बैक पैनल के साथ एक लाइट ब्लू कलर में आएगा। इसमें एक ग्लिटरी इफेक्ट है जो इसे एक प्रीमियम लुक और फ़ील देता है। स्मार्टफोन में फ्लैट किनारे और इसके बैक पर एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है।

NARZO N61 Expected Details

NARZO N61 स्मार्टफोन आर्मरशेल की सुरक्षा से लैस हो सकता है, जो ब्रांड के अनुसार, “आसानी से फोन को हर तरह के मुश्किल वातावरण से सुरक्षित रखता है”। इसे TÜV Rheinland का सर्टिफिकेशन भी मिल गया है, तो यह फोन काफी टिकाऊ होना चाहिए। इस डिवाइस को चार साल के अपडेट्स भी मिलेंगे लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इसका मतलब सिक्योरिटी पैच है या फिर एंड्रॉइड अपग्रेड्स।

रियलमी का यह आगामी हैंडसेट धूल और पानी के छींटों से बचाव के लिए IP54 रेटिंग के साथ आएगा। इसमें रेनवॉटर स्मार्ट टच फीचर भी मिलने वाला है, ताकि डिस्प्ले गीली होने पर भी फोन काम करना बंद न करे।

नया नारज़ो एन61 दिखने में काफी हद तक हाल ही में लॉन्च हुए Realme C61 जैसे लगता है। इसमें समान डिजाइन दिया गया है और यह भी आर्मरशेल की सुरक्षा और IP54 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट के साथ आता है। Realme C61 7,699 रुपए की कीमत में आने वाला एक एंट्री-लेवल फोन है। कुल मिलाकर ऐसा लगता है कि Realme NARZO N61 हैंडसेट कुछ बदलावों के साथ संभावित तौर पर Realme C61 का रीब्रांडेड वर्जन होगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo