Realme अपनी Narzo Series में लाने वाला है ये नया तोडू फोन, डिजाइन देखकर फिदा हो जाएंगे

Updated on 27-Aug-2024

Realme ने पुष्टि की है कि Narzo 70 Turbo जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। फोन को इस समय Amazon India पर भी एक माइक्रो पेज पर भी देखा जा सकता है। हालाँकि अभी तक आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इतना जरूरी है कि यह फोन Realme Narzo 70 लाइनअप का ही हिस्सा होने वाला है। इस सीरीज में Narzo 70 का स्टैन्डर्ड मॉडल शामिल है, इसके अलावा इसी का Pro मॉडल भी आपको इसमें मिल जाने वाला है, और Realme Narzo 70x 5G भी इस फोन लिस्ट में शामिल है।

Realme की ओर से सामने आया टीजर

Realme द्वारा शेयर किए गए टीज़र इमेज और Amazon India पर नजर आ रहे Micro Page पर Narzo 70 Turbo में बैक पर एक बोल्ड पीली पट्टी नजर आ रही है, इसके एजेस पर ब्लैक कलर का फिनिश भी दिख रहा है। हमें यकीन नहीं है कि यह एक लिमिटेड एडीशन फोन मॉडल है। हालांकि, इसे एक स्टैन्डर्ड मॉडल के तौर पर भी कंपनी की ओर से पेश किया जा सकता है, लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर दोनों में से किसी भी बात की पुष्टि नहीं हुई है।

परफॉरमेंस के मामले में दमदार होगा?

फोन के डिजाइन से ही नजर आ रहा है और टीजर भी इसी ओर इशारा कर रहा है कि कंपनी आगामी फ़ोन के साथ परफॉरमेंस पर जोर दे रही है। Realme का कहना है कि Narzo 70 Turbo में एक बेहतरीन “टर्बो तकनीक” होगी, हालाँकि, अभी के लिए इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

फोन क्या क्या मिलने वाला है?

इसके अतिरिक्त, फ़ोन में 3.5 मिमी हेडफ़ोन जैक और टॉप पर स्पीकर ग्रिल हैं। हालाँकि ये अब तक उपलब्ध एकमात्र आधिकारिक डिटेल्स ही हैं, अभी के लिए फोन के स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अभी के लिए यही जानकारी मौजूद है, और Amazon India पर भी फोन को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। यहाँ भी आपको केवल और केवल इमेज ही देखने में मिल रही हैं।

फोन में आपको एक चोकोर कैमरा सेटअप मिलने वाला है, इमेज से साफ नजर आता है कि इस कैमरा सेटअप में तीन कैमरा और एक क्वाड LED फ्लैश होने वाली है। कंपनी का कहना है कि यह एक स्लिम फोन होने वाला है, Amazon India पर भी ऐसा ही लिखा है। फोन को Motor-Sport डिजाइन को देखकर निर्मित किया गया है। इसका मतलब है कि फोन में ताकतवर प्रोसेसर होने वाला है, जो स्पीड के मामले में दमदार होगा, इससे हेवी गेमिंग से लेकर मल्टीटासकिंग सभी कुछ शामिल है।

  • इसके अलावा अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इसके लिए सभी को फोन के लॉन्च होने का ही इंतज़ार करना चाहिए।

Realme 13+ को भी लॉन्च करने वाली है कंपनी

गौरतलब हो कि Realme 29 अगस्त को भारत में 13+ 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च करने वाला है। इसे लॉन्च होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। अफवाहों से पता चलता है कि यह फोन Narzo 70 Turbo के साथ अपने कुछ स्पेसिफिकेशन शेयर कर सकता है, दूसरे शब्दों में दोनों फोन्स में कुछ स्पेक्स एक जैसे हो सकते हैं। हालांकि, इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि Realme 13+ स्मार्टफोन को लेकर कुछ जानकारी आ चुकी है।

Realme 13+ 5G में 6.67-इंच AMOLED FHD+ 120Hz डिस्प्ले, Dimensity 7300 एनर्जी चिपसेट, 45W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी, 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और बैक पर एक 50MP+2MP डुअल कैमरा सेटअप होने वाला है। इसके प्राइस और अन्य फीचर्स के बारे में भी इसके लॉन्च के समय ही पता चलने वाला है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :