मोटरस्पोर्ट डिजाइन वाला realme NARZO 70 Turbo हुआ हजारों रुपए सस्ता, कूपन डिस्काउंट देख बाग-बाग हुए ग्राहक

Updated on 04-Oct-2024

त्योहारों के सीज़न में Amazon अपने प्लेटफॉर्म पर एक डेडिकेटेड सेल चला रहा है। इस साल अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन डील्स लेकर आई है, जिनकी लिस्ट में हाल ही में लॉन्च हुआ realme का NARZO 70 Turbo 5G भी शामिल है। इसलिए अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने की या 15000 रुपए के अंदर एक नया दमदार और अच्छे फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह सबसे बेहतरीन मौका है। आइए आपको लेकर चलते हैं इस रियलमी फोन की अमेज़न डील की तरफ…

realme NARZO 70 Turbo Amazon Sale

रियलमी का यह मिड रेंज 5G स्मार्टफोन अमेज़न पर 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के लिए आमतौर पर 19,999 रुपए में मिलता है। लेकिन अभी सेल के दौरान यह 15 प्रतिशत की सीधी छूट के साथ 16,998 रुपए में लिस्टेड है।

  • साथ ही ई-कॉमर्स कंपनी इस पर पूरे 2000 रुपए का कूपन डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है।

इसके अलावा अगर आप अपने पुराने डिवाइस के बदले में इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं, तो एक्सचेंज ऑफर के तहत आप 15,200 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं। हालांकि, ज्यादा से ज्यादा छूट के लिए पुराने हैंडसेट का मॉडल और कंडीशन भी उतने ही अच्छे होने चाहियें।

  • इस फोन को तीन कलर ऑप्शंस: येलो, पर्पल और ग्रीन में खरीदा जा सकता है।
  • इसके अलावा अगर आप ज्यादा रैम और स्टोरेज चाहते हैं तो इसके 8GB + 128GB या 12GB + 256GB वेरिएंट को चुन सकते हैं।

खरीदने के लिए क्लिक करें!

realme NARZO 70 Turbo Specifications

रियलमी का यह स्मार्टफोन एक 6.67-इंच FHD+ Samsung E4 OLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 1080x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 1200 निट्स हाई ब्राइटनेस मोड ऑफर करती है।

NARZO 70 Turbo को पॉवर देने वाला मीडियाटेक डायमेंसिटी 7300 एनर्जी चिपसेट है जिसे ग्राफिक्स के लिए Mali G615 GPU के साथ पेयर किया गया है। इस SoC को UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेश किया गया है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। इसके अलावा इसमें हमें 14GB तक डायनेमिक रैम का सपोर्ट भी मिलता है।

सॉफ्टवेयर के मामले में NARZO 70 Turbo एंड्रॉइड 14-आधारित Realme UI कस्टम स्किन पर चलता है। कंपनी इसके साथ 2 OS अपडेट्स और 3 साल के सिक्योरिटी पैच का वादा कर रही है।

अब बात करें कैमरा विभाग की, तो रियलमी हैंडसेट एक 50MP प्राइमरी कैमरा और एक 2MP के सेकंडरी कैमरा सेंसर के साथ आता है। इसी के साथ, आपको आगे की तरफ सेल्फ़ी और वीडियो चैट्स के लिए एक 16MP का शूटर भी मिल रहा है। Realme डिवाइस में एक 5000mAh बैटरी लगी हुई है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :