Realme का बेस्ट सेलिंग ऑल राउन्डर फोन हुआ बेहद सस्ता, साथ ही महंगे ईयरबड्स मिल रहे एकदम FREE!

Updated on 17-Oct-2024

चीनी कंपनी रियलमी ने पिछले महीने अपने realme NARZO 70 Turbo 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। मीडियाटेक चिपसेट से लैस यह स्मार्टफोन अभी चल रही अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान अपनी असली कीमत से काफी सस्ते में मिल रहा है। इस डिस्काउंट के साथ-साथ ई-कॉमर्स कंपनी ग्राहकों को कई अन्य ऑफर्स और फोन के साथ ही लॉन्च हुए महंगे ईयरबड्स भी मुफ़्त में ऑफर कर रही है। ऐसी जबरदस्त डील आपको बार-बार नहीं मिलेगी, इसलिए आइए देरी किए बिना आपको इसकी पूरी डील विस्तार से समझाते हैं ताकि आप ज्यादा से ज्यादा डिस्काउंट का फायदा उठा सकें।

realme NARZO 70 Turbo Amazon Offer

NARZO 70 Turbo का 6GB + 128GB बेस वेरिएंट अमेज़न पर 19,999 रुपए की MRP के साथ लिस्टेड है, लेकिन अभी 15 प्रतिशत की सीधी छूट के साथ यह 16,998 रुपए में मिल रहा है। इसके अलावा इस पर 1000 रुपए का कूपन डिस्काउंट भी उपलब्ध है, जिसके बाद फोन की कीमत घटकर 15,998 रुपए हो जाएगी।

  • यहाँ तक कि अगर आप अपने पुराने फोन के बदले इसे खरीदते हैं तब भी आपको 15,450 रुपए तक की अतिरिक्त करने का मौका मिलेगा।
  • अगर आप पूरे पैसे एक साथ नहीं देना चाहते तो यहाँ EMI ऑप्शंस भी उपलब्ध हैं जो 824 रुपए से शुरू होते हैं। इसके अलावा आप नौ कॉस्ट EMI पर भी इस हैंडसेट को खरीद सकते हैं।

realme NARZO 70 Turbo पर अमेज़न एक सबसे खास ऑफर यह दे रहा कि आप इस डिवाइस की खरीद पर 2,199 रुपए वाले realme buds N1 को फ्री में घर ले जा सकते हैं। अमेज़न ने इस रियलमी फोन को अपनी फेस्टिव सेल में बेस्ट सेलिंग ऑल राउन्डर स्मार्टफोन के तौर पर लिस्ट किया है। यहाँ क्लिक करके खरीदें!

realme NARZO 70 Turbo Specifications

यह हैंडसेट 6.67-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 7300 एनर्जी चिपसेट से लैस है। ऑप्टिक्स के लिए इसमें 50MP प्राइमरी + 2MP डेप्थ सेंसर और 16MP फ्रन्ट शूटर मिलता है। फोन को पॉवर देने वाली एक 5000mAh बैटरी है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा OS के मामले में यह एंड्रॉइड 14-आधारित realmeUI 5.0 पर काम करता है।

इस फोन को तीन कलर ऑप्शंस – येलो, पर्पल और ग्रीन में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा रैम और स्टोरेज के मामले में इसके 8GB + 128GB और 12GB + 256GB वेरिएंट्स भी उपलब्ध हैं।

Realme Buds N1 Features

Realme Buds N1 वायरलेस ईयरबड्स 2,499 रुपए में लॉन्च हुए थे। ये 46dB तक तक हाईब्रिड नॉइस कैंसलेशन के साथ आते हैं। ये ईयरबड्स 12.4mm डायनेमिक ड्राइवर्स से लैस हैं और ये एक सिंगल चार्ज में 40 घंटों तक का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक दिया गया है!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :