भारत में धमाकेदार एंट्री मारने को तैयार धांसू डिजाइन वाला NARZO 70 Turbo 5G, इस दिन है इंडिया लॉन्चिंग

भारत में धमाकेदार एंट्री मारने को तैयार धांसू डिजाइन वाला NARZO 70 Turbo 5G, इस दिन है इंडिया लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

Realme ने भारतीय बाजार में अगले हफ्ते के लिए एक और स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा कर दी है।

Narzo 70 Turbo संभावित तौर पर Narzo 70 Pro का थोड़ा अपग्रेडेड वर्जन होगा।

रियलमी ने पुष्टि कर दी है कि यह हैंडसेट मीडियाटेक डायमेंसिटी 7300 एनर्जी 5जी चिपसेट से लैस होगा।

Realme 13 सीरीज को भारत में लॉन्च करने के कुछ ही दिनों बाद अब कंपनी ने भारतीय बाजार में अगले हफ्ते के लिए एक और स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा कर दी है। जिस स्मार्टफोन की हम यहाँ बात कर रहे हैं वह NARZO 70 Turbo 5G है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, यह नया स्मार्टफोन Realme NARZO 70 सीरीज का एक हिस्सा होगा, जिसमें पहले से ही तीन स्मार्टफोन्स: Realme Narzo 70 5G, Realme Narzo 70x 5G, और Realme Narzo 70 Pro 5G शामिल हैं।

Realme NARZO 70 Turbo 5G: लॉन्च डेट

रियलमी ने पुष्टि कर दी है कि इस अपकमिंग नारज़ो स्मार्टफोन को भारत में 9 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह अमेज़न इंडिया के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी का दावा है कि यह इस सेगमेंट में सबसे फास्ट चिपसेट वाला स्मार्टफोन होगा। Narzo 70 Turbo संभावित तौर पर Narzo 70 Pro का थोड़ा अपग्रेडेड वर्जन होगा।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale 2024: इस दिन शुरू हो रही साल की सबसे बड़ी सेल, खुलेगा ऑफर का पिटारा

NARZO 70 Turbo 5G: अनुमानित कीमत

रियलमी ने पुष्टि कर दी है कि यह हैंडसेट मीडियाटेक डायमेंसिटी 7300 एनर्जी 5जी चिपसेट से लैस होगा। हाल ही में लॉन्च हुआ Nothing Phone 2a भी इसी चिपसेट के साथ आता है, यह देखते हुए हम अनुमान लगा सकते हैं कि अपकमिंग Narzo 70 Turbo की कीमत इससे मिलती-जुलती हो सकती है और यह नथिंग फोन को टक्कर भी देगा। नथिंग फोन को भारत में 27,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। इसका मतलब है कि Narzo 70 Turbo को भी 30000 रुपए के प्राइस सेगमेंट में रखे जाने की उम्मीद की जा सकती है।

NARZO 70 Turbo 5G: कन्फर्म स्पेसिफिकेशन्स

डायमेंसिटी 7300 एनर्जी 5जी चिपसेट की पुष्टि करने के अलावा कंपनी ने लॉन्च से पहले यह भी खुलासा कर दिया है कि यह डिवाइस ‘मोटरस्पोर्ट-प्रेरित डिजाइन’ के साथ आएगा। कंपनी का दावा यह भी है कि यह चिकना और 7.6mm मोटा होगा। इसके अलावा टीज़र्स यह भी खुलासा करते हैं कि Narzo 70 Turbo में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस पूरे सेटअप को एक स्मार्टफोन के बैक पैनल के टॉप-सेंटर पर एक स्क्वायर आइलैंड में रखा जाएगा। रियलमी जिस कलर थीम के साथ जा रहा है वह स्पोर्टी येलो है जिसके साथ साइड्स में ब्लैक बैंड्स दिए गए हैं। इसका कैमरा आइलैंड भी ब्लैक है। यह डिजाइन वास्तव में शानदार लगता है।

यह भी पढ़ें: September 2024 में Apple से लेकर Vivo तक, सस्ते से लेकर महंगे तक, हर तरह के फोन्स होंगे लॉन्च, देखें लिस्ट

NARZO 70 Turbo 5G: अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

अगर हमारा यह अनुमान सही हुआ कि अपकमिंग नारज़ो 70 टर्बो स्मार्टफोन नारज़ो 70 प्रो का थोड़ा अपग्रेडेड वर्जन होगा, तो प्रो वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन्स को देखते हुए हम अंदाजा लगा सकते हैं कि टर्बो वेरिएंट में कैसे फीचर्स की उम्मीद की जा सकती है।

Narzo 70 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Narzo 70 Pro एक हॉरिज़न ग्लास डिजाइन के साथ आता है, जिसमें एक सरक्युलर कैमरा आइलैंड दिया गया है। इसमें एक 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रेफ़रह रेट और FHD+ रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है। यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 5G चिपसेट से लैस है। इसके कैमरा सिस्टम में 50MP OIS 2x इन-सेंसर ज़ूम प्राइमरी सेंसर और 16MP फ्रन्ट शूटर शामिल है। यह डिवाइस एक 5000mAh बैटरी पर चलता है जो 67W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा यह एयर जेस्चर कंट्रोल्स और 3D VC कूलिंग सिस्टम भी ऑफर करता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo