हाथ के इशारों से चलने वाला Realme 5G फोन मिल रहा कौड़ियों के दाम, बंपर ऑफर को तुरंत लपक लें

हाथ के इशारों से चलने वाला Realme 5G फोन मिल रहा कौड़ियों के दाम, बंपर ऑफर को तुरंत लपक लें
HIGHLIGHTS

आमतौर पर यह स्मार्टफोन 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 24,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर आता है।

वर्तमान में ई-कॉमर्स कंपनी इस हैंडसेट पर 28 प्रतिशत की सीधी छूट दे रही है।

एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहक पूरे 16,750 रुपए तक की अतिरिक्त बचत कर सकते हैं।

Realme NARZO 70 Pro 5G स्मार्टफोन इस कंपनी के सबसे तगड़े 5G डिवाइसेज में से एक है जो मिड-रेंज सेगमेंट में आता है। इसमें सेगमेंट का पहला फ्लैगशिप सोनी IMX890 OIS कैमरा दिया गया है। अगर आप इसे खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो इससे अच्छा मौका शायद ही आपको दोबारा मिलेगा, क्योंकि अभी यह ई-कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेज़न इंडिया पर भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। यहाँ आपको इसे बहुत ही सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। आइए आपको पूरी डील बताते हैं।

Realme NARZO 70 Pro पर अमेज़न का भारी डिस्काउंट

आमतौर पर यह स्मार्टफोन 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 24,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर आता है। हालांकि, वर्तमान में ई-कॉमर्स कंपनी इस हैंडसेट पर 28 प्रतिशत की सीधी छूट दे रही है जिसके बाद इसकी कीमत घटकर 17,998 रुपए हो गई है। इसके अलावा यहाँ ग्राहकों पूरे 2500 रुपए का कूपन डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसके बाद इसकी प्रभावी कीमत और भी घटकर मात्र 15,498 रुपए रह जाएगी। खरीदने के लिए क्लिक करें!

हालांकि, इस फोन पर कोई बैंक ऑफर मौजूद नहीं है, लेकिन एक्सचेंज ऑफर के तहत ग्राहक पूरे 16,750 रुपए तक की अतिरिक्त बचत कर सकते हैं। साथ ही आपको यहाँ नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी दिया जा रहा है। ईएमआई विकल्प 873 रुपए से शुरू होते हैं।

अगर आप इससे ज्यादा स्टोरेज वाला फोन चाहते हैं तो इस डिवाइस का 8GB + 256GB वेरिएंट भी उपलब्ध है, जो अभी 18,998 रुपए की डिस्काउंट की कीमत में लिस्टेड है। इस पर उपलब्ध 2750 रुपए का कूपन लगाकर इसे केवल 16,248 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस फोन को आप दो कलर ऑप्शंस: ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड में से चुन सकते हैं।

NARZO 70 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Realme Narzo 70 Pro 5G

Narzo 70 Pro एक हॉरिज़न ग्लास डिजाइन के साथ आता है, जिसमें एक सरक्युलर कैमरा आइलैंड दिया गया है। इसमें एक 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और FHD+ रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है। यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 5G चिपसेट से लैस है। इसके कैमरा सिस्टम में 50MP OIS 2x इन-सेंसर ज़ूम प्राइमरी सेंसर और 16MP फ्रन्ट शूटर शामिल है। यह डिवाइस एक 5000mAh बैटरी पर चलता है जो 67W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा यह एयर जेस्चर कंट्रोल्स और 3D VC कूलिंग सिस्टम भी ऑफर करता है।

Realme NARZO 70 Turbo जल्द होगा लॉन्च

रियलमी ने पुष्टि कर दी है कि नारज़ो 70 सीरीज में यह अपने अपकमिंग Realme NARZO 70 Turbo 5G को भारत में 9 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगा। यह अमेज़न इंडिया के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी का दावा है कि यह इस सेगमेंट में सबसे फास्ट चिपसेट वाला स्मार्टफोन होगा। Narzo 70 Turbo संभावित तौर पर Narzo 70 Pro का थोड़ा अपग्रेडेड वर्जन होगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo