19 मार्च को भारत में आ रहा इशारों पर चलने वाला ये Realme 5G फोन, प्रीमियम Look बना देगा दीवाना!

Updated on 11-Mar-2024
HIGHLIGHTS

रियलमी भारत में अपने Realme NARZO 70 Pro 5G हैंडसेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

यह हैंडसेट प्रीमियम डुओ टच ग्लास डिजाइन के साथ आने वाला अपने सेगमेंट का पहला फोन होगा।

कम्पनी ने यह भी पुष्टि कर दी है कि यह 5G फोन OIS के साथ एक Sony IMX890 सेंसर से लैस होगा।

रियलमी भारत में अपने Realme NARZO 70 Pro 5G हैंडसेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट भी अमेज़न पर और रियलमी इंडिया वेबसाइट पर लाइव हो गई है। कम्पनी ने पुष्टि कर दी है कि इस अपकमिंग फोन को भारत में 19 मार्च, दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। आइए देखते हैं कि अब तक हमें इस डिवाइस के बारे में क्या-क्या जानकारी मिल चुकी है।

Realme NARZO 70 Pro 5G Design

माइक्रोसाइट इस अपकमिंग रियलमी हैंडसेट को डार्क ग्रीन कलर ऑप्शन में दिखाती है। कम्पनी का दावा है कि NARZO 70 Pro 5G हैंडसेट प्रीमियम डुओ टच ग्लास डिजाइन के साथ आने वाला अपने सेगमेंट का पहला फोन होगा। यह एक ड्यूल-टोन डिजाइन के साथ आएगा। इसमें ऊपर की तरफ डार्क शेड होगा और नीचे की तरफ हल्का (लाइट) शेड होगा। ऊपर की तरफ डार्क कलर वाले हिस्से पर ग्लॉसी फिनिश होने की उम्मीद है, जबकि बाकी का रियर पैनल मैट लगता है। डार्क कलर वाले हिस्से पर एक सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल शामिल होगा।

यह भी पढ़ें: Paytm, PhonePe को टक्कर देगा Mukesh Ambani की Jio का ये नया डिवाइस, Jio Soundbox

कम्पनी ने यह भी पुष्टि कर दी है कि यह 5G फोन OIS के साथ एक Sony IMX890 सेंसर से लैस होगा। इसके अलावा रियलमी का दावा है कि यह डिवाइस ‘बेहतर सॉफ्टवेयर अनुभव’, ‘बेहतर फोटोग्राफी अनुभव’ और सेगमेंट के अन्य फोन्स की तुलना में ‘बेहतर स्पेक्स’ ऑफर करेगा।

अपकमिंग Realme NARZO 70 Pro स्मार्टफोन एयर जेस्चर्स को सपोर्ट करेगा, जिससे यूजर्स को दूरी से हाथ के इशारों का इस्तेमाल करके यूजर इंटरफेस पर जाने और फंक्शन्स को नियंत्रित करने में मदद मिलेगी। कम्पनी का कहना है कि यह लगभग 10 जेस्चर्स के सपोर्ट के साथ आएगा और वह जेस्चर सुपोर्ट थर्ड-पर्टी ऐप्स पर उपलब्ध होगा।

Realme NARZO 70 Pro Specs (Expected)

रियलमी का यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने की उम्मीद है। कम्पनी इस लेटेस्ट डिवाइस में 65% तक ब्लोटवेयर कम करने का वादा कर रही है। रियलमी ने अब तक इसकी कीमत को लेकर कोई संकेत नहीं दिए हैं, लेकिन भारत में इसकी कीमत 25000 रुपए के अंदर रखी जा सकती है। दिलचस्पी की बात यह है कि इस प्राइस रेंज में यह हाल ही में लॉन्च हुए Realme 12, Realme 12+, Realme 12 Pro या Realme 12 Pro+ में से किसी एक को टक्कर दे सकता है।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord CE 4 की इंडिया लॉन्च डेट कन्फर्म! Performance में होगा दुगना Powerful, देखें डिजाइन

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :