Holi 2024 से पहले लॉन्च होगा ये Realme Phone, खींचेगा गजब की फोटो

Holi 2024 से पहले लॉन्च होगा ये Realme Phone, खींचेगा गजब की फोटो
HIGHLIGHTS

Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन को भारत में 19 March को लॉन्च किया जाने वाला है। Holi 2024 से पहले ये फोन आपके हाथ में होगा।

Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन में Duo Touch Glass Design मिलने वाला है।

इसके अलावा इस फोन में Sony IMX890 सेन्सर होने वाला है जो OIS सपोर्ट से लैस है।

Realme की ओर से भारत में Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली गई है। इस फोन को लेकर Amazon India पर एक माइक्रो-साइट भी शुरू हो गई है। हालांकि इसके अलावा इस माइक्रो-साइट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी देखा जा सकता है। आइए जानते है कि आखिर इस फोन का लॉन्च कब होने वाला है।

असल में आपको बता देते है कि Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन को भारत में 19 मार्च, 2024 को लॉन्च किया जाने वाला है, इसकी जानकारी कंपनी की ओर से ही दे दी गई है। फोन की India Launching दोपहर 12PM पर होने वाली है।


अब अब देखते हैं कि आखिर Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन को लेकर अभी तक क्या क्या सामने आया है। इसके अलावा माइक्रो साइट इस फोन को लेकर क्या कहती है।

आपको बताते चलें कि जो माइक्रो साइट Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखी जा सकती है, उसके अनुसार फोन को Dark Green Color में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी यह भी कह रही है कि फोन इस सेगमेंट में अभी तक का इकलौता और और पहला फोन होने वाला है जो Duo Touch Glass Design के साथ आने वाला है।

इसके अलावा Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन को Dual-Tone Design में लॉन्च किया जा सकता है। फोन के टॉप पर डार्क शेड मिल सकती है। इसके अलावा फोन के बॉटम पर आपको लाइट शेड देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा डार्कर पार्ट को ग्लॉसी फिनिश दी जा सकती है। हालांकि, फोन के रियर पैनल पर आपको बाकी जगह पर मैट फिनिश देखने को मिल सकती है। फोन में एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल भी मिल सकता है।


अब हम देख रहे है कि Holi 2024 करीब भी है। इसके पहले ही यह फोन लॉन्च होने वाला है, ऐसे में अगर आप इस Holi पर कुछ सबसे बेहतरीन फोटो लेना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए बेस्ट हो सकता है। ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूँ क्योंकि इस फोन में एक Sony IMX890 सेन्सर होने वाला है जो OIS के साथ फोन में नजर आने वाला है।


Realme के इस फोन में ग्राहकों को एक नया ही अनुभव देने के लिए कंपनी Air Gesture Controls को शामिल कर रही है। इसका मतलब है कि आप फोन को बिना हाथ लगाए भी चला सकते हैं। ऐसा भी कह सकते हैं कि Realme Narzo 70 Pro 5G को आप अपने इशारों पर नचा सकते हैं। अभी इस फोन के लॉन्च में कुछ समय है, इसलिए ऐसा हो सकता है कि फोन को लेकर आने वाले समय में कई लीक और अफवाहें आ जाएँ।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo